बीसीएम स्कूल ने जीती टर्फ की ओवरऑल ट्रॉफी

Ludhiana News - पीसीटीई फेस्ट-ए-वीक 2019 में शुक्रवार को टर्फ इंटर स्कूल प्रतियोगिता में लगभग 64 स्कूलों ने ग्रुप डांस, मिस्टर एंड मिस...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:26 AM IST
Ludhiana News - bcm school won overall trophy of turf
पीसीटीई फेस्ट-ए-वीक 2019 में शुक्रवार को टर्फ इंटर स्कूल प्रतियोगिता में लगभग 64 स्कूलों ने ग्रुप डांस, मिस्टर एंड मिस टर्फ, ओवेन लव, डिबेट, पेंटिंग, पिक्टो जैसे कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। इसमें बीसीएम आर्य मॉडल स्कूल, सेक्रेड हार्ट कॉन्वेंट स्कूल, सतपॉल मित्तल स्कूल, गुरु नानक पब्लिक स्कूल, डीसीएम प्रेसिडेंसी स्कूल, केवीएम, बीवीएम किचलू नगर, बीसीएम बसंत सिटी, स्प्रिंग डेल पब्लिक स्कूल, पीस पब्लिक स्कूल, बाल भारती जैसे स्कूलों ने हिस्सा लिया। फेस्ट में विभिन्न स्कूलों और कॉलेजों के टीचर्स ने पीसीटीई लाइफटाइम बेस्ट टीचर्स अवॉर्ड के 12वें समारोह में पुरस्कार जीते, जो समाज में टीचर्स के दिए योगदान को सम्मानित करने के लिए कराया गया, जहां से डॉ. परमजीत कौर, बीसीएम शास्त्री नगर को बेस्ट प्रिंसिपल का अवॉर्ड दिया गया।

महानिदेशक पीसीटीई ने सभी कार्यक्रमों को सुचारू रूप से आयोजित करने के लिए स्टूडेंट्स और फैकल्टी के प्रयासों की सराहना की और बधाई दी। उन्होंने आगे कहा कि फेस्ट वीक ने स्टूडेंट्स को बहुत कुछ दिया। यह स्टूडेंट्स को मंच पर होने के अनुभव और आत्मविश्वास से भरे हुए हाथों को प्राप्त करने में मदद करता है। इन इवेंट के माध्यम से स्टूडेंट्स आत्मनिर्भर होने की कला सीखते हैं और जीतने की एक तरह की प्रतिस्पर्धी भावना विकसित करते हैं।

ये रहे रिजल्ट्स: टर्फ 2019 की ओवरऑल ट्रॉफी बीसीएम आर्य मॉडल स्कूल ने जीती। ग्रुप डांस में बीसीएम आर्य मॉडल स्कूल ने पहला स्थान और 30 हजार इनाम जीता। बीवीएम किचलू नगर ने दूसरा लेकर 15 हजार कैश जीता। स्प्रिंग डेल पब्लिक स्कूल ने तीसरा स्थान लेकर 5 हजार प्राइज जीते। मिस्टर एंड मिस टर्फ में मिस्टर टर्फ का खिताब पीस पब्लिक स्कूल और मिस टर्फ का खिताब केवीएम स्कूल ने जीता और 10-10 हजार कैश प्राइज जीता। डिबेट कंपीटिशन में पीस पब्लिक स्कूल ने पहला, बीसीएम आर्य मॉडल स्कूल ने दूसरा और डीसीएम प्रेसीडेंसी स्कूल ने तीसरा स्थान हासिल किया गया। ग्रुप डिस्कशन में पीस पब्लिक स्कूल ने पहला और दूसरा जबकि तीसरा स्थान सत पॉल मित्तल स्कूल ने प्राप्त किया। क्विज में बीसीएम आर्य मॉडल स्कूल ने पहला स्थान और दूसरा स्थान हासिल किया गया। तीसरा स्थान डीएवी पब्लिक स्कूल पक्खोवाल रोड ने हासिल किया। जस्ट ए मिनट में केवीएम स्कूल ने पहला, बीसीएम आर्य मॉडल स्कूल ने दूसरा और डीसीएम प्रेसीडेंसी ने तीसरा स्थान हासिल किया। ओवेन लव में पहला स्थान बीसीएम आर्य मॉडल स्कूल ने प्राप्त किया। दूसरा स्थान गुरु नानक पब्लिक स्कूल और तीसरा स्थान सेक्रेड हार्ट स्कूल ने प्राप्त किया।

Ludhiana News - bcm school won overall trophy of turf
Ludhiana News - bcm school won overall trophy of turf
X
Ludhiana News - bcm school won overall trophy of turf
Ludhiana News - bcm school won overall trophy of turf
Ludhiana News - bcm school won overall trophy of turf
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना