कैप्टन को भाजयुमो वर्करों ने भेजी स्मार्टफोन की डम्मी

Ludhiana News - भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष महेश शर्मा की अगुवाई में अनोखे ढंग से प्रदर्शन कर कैप्टन के...

Feb 15, 2020, 08:10 AM IST
Ludhiana News - bjym workers sent smartphone dummy to captain

भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष महेश शर्मा की अगुवाई में अनोखे ढंग से प्रदर्शन कर कैप्टन के स्मार्टफोन देने के वादे को याद करवाने के लिए स्मार्टफोन की डम्मी की रजिस्ट्री कर मुख्यमंत्री कार्यालय में पोस्ट की। शर्मा ने बताया कि कैप्टन ने विधानसभा चुनावों के दौरान जहां लोगों से कई तरह के झूठे वादे किए। वहीं, युवाओं को लुभाने के लिए स्मार्टफोन देने का भी वादा भी किया। कैप्टन सरकार को तीन साल होने वाले हैं, पर कैप्टन ने जनता एक भी वादा पूरा नही किया। शर्मा ने बताया कि कैप्टन सरकार ने सितंबर 2019 में पंजाब कैबिनेट में स्मार्टफोन देने का प्रस्ताव पास किया था और 2 दिसंबर 2019 को कैप्टन ने खुद ट्वीट कर कहा था कि पंजाब सरकार 26 जनवरी को पहले चरण में 11वीं-12वीं के 1.06 लाख छात्रों को स्मार्टफोन बांटेगी, मगर गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में कैप्टन ने इसका जिक्र तक नहीं किया। शर्मा ने बताया कि डम्मी देख शायद कैप्टन को युवाओं के साथ किया वादा याद आ जाए। इस मौके पर महामंत्री रवि बत्रा , उपाध्यक्ष ललित चौहान, सिमर चंडोक, दमन कपूर, कुषागर कश्यप, अंकित सैनी, प्रेस सेक्रेटरी कुनाल शर्मा, सचिव अरुण गोयल, अजिंदर सिंह, नरेश गाबा, विनोद गौतम, सूरज रुद्रा, चिराग राय, मानिक बिरला, वीरेंद्र वर्मा मौजूद रहे।

इधर, बेसहारा पशुओं के मुद्दे पर भाजपा ने किया प्रदर्शन

लुधियाना| बेसहारा सड़कों पर घूम रहे पशुओं को लेकर डेयरी कॉम्प्लेक्स में भाजपा हलका वेस्ट इंचार्ज कमल चेटली की अगुवाई में वर्करों ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। चेटली ने आरोप लगाया कि निगम के पास करोड़ों रुपए काउ सैस जमा हो चुका है, लेकिन बेसहारा पशु सड़कों पर या कूड़ा खाते दिखाई देते हैं। सरकार काउ सैस का पैसा अंदरखाते खुर्द-बुर्द करने की तैयारी कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि पशुओं की वजह से दुर्घटनाएं हो रही हैं और कई परिवारों के चिराग बुझ चुके हैं। इसके अलावा किसानों की फसलों को भी बर्बाद करने में लगे हैं। 20 फरवरी से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र में सरकार जवाब दे कि काउ सैस का पैसा कहां-कैसे इस्तेमाल हुआ।

शुक्रवार को डेयरी कॉम्प्लेक्स में प्रदर्शन करते भाजपा के कार्यकर्ता।

कैप्टन को स्मार्टफोन की डम्मी रजिस्ट्री के जरिए भेजते भाजयुमो वर्कर।

Ludhiana News - bjym workers sent smartphone dummy to captain
X
Ludhiana News - bjym workers sent smartphone dummy to captain
Ludhiana News - bjym workers sent smartphone dummy to captain
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना