पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Ludhiana News Both Brothers Are Committing Acts Of Domination By The Accused In The Alleged Murder Case

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आढ़ती मर्डर मामले के आरोपी की शह पर दोनों भाई वर्चस्व बनाने को कर रहे वारदातें

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चांदनी चौक में मंगलवार रात गुंडागर्दी का तांडव करने वाले 10 आरोपियों के खिलाफ थाना सलेम टाबरी पुलिस ने पर्चा दर्ज कर दिया। इसमें से दो आरोपी तिंदर और बाला लुधियाना के बहुचर्चित आढ़ती हत्याकांड के आरोपी इंदरजीत सिंह के भाई हैं, जोकि शहर में अपना वर्चस्व कायम करने के लिए आए दिन कांड करते ही रहते हैं। फिलहाल पुलिस आरोपी तिंदर, बाला, पाठक, गग्गू, नितेश बेदी, गगन, शीला, पंकी, पीतो और जिया की हत्या के मामले में तलाश कर रही है। मनप्रीत ने अपने बयान 10 आरोपियों के खिलाफ थाना सलेम टाबरी पुलिस में बताया कि वह अपने मामा सुरिंदर और दोस्त अमनदीप परिवार के साथ जा रहे थे। जहां पीछे से आरोपी हथियारों से लैस होकर आए, जिनके साथ उनकी पुरानी रंजिश थी। आरोपियों ने घेर कर बीच सड़क हथियारों से पीटा, जिससे सुरिंदर की मौत हो गई। पुलिस ने देर रात सभी आरोपियों के खिलाफ पर्चा दर्ज कर दिया।

एसीपी नॉर्थ अनिल कोहली ने बताया कि तिंदर और बाला दोनों भाई हैं। उनके खिलाफ पहले भी पर्चे दर्ज हैं। उनका भाई पहले जेल में बंद है। फिलहाल सुरिंदर की हत्या के मामले में 10 लोगों को नामजद किया गया है। अभी सभी फरार हैं।

आरोपी तिंदर

10 आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस के मुताबिक आरोपी तिंदर और बाला का भाई इंदरजीत भी आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहा है। उसके खिलाफ 2016 में दाना मंडी में आढ़ती की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या का मामला दर्ज हुआ था। मामले में अतिंदर सिंह उर्फ तिंदर को भी नामजद किया गया था। इसके बाद तिंदर तो बाहर आ गया, लेकिन इंदरजीत अभी अंदर ही है। बाला पर भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिसमें मारपीट के पर्चे ज्यादा हैं। दोनों भाई इंदरजीत की शह पर ही बदमाशी की दुनिया में अपना नाम कायम कर रहे थे।

पॉलिटिकल सपोर्ट से बढ़ा दायरा: सूत्रों से पता चला है कि आरोपियों ने अपना दायरा पॉलिटिकल सपोर्ट के चलते बनाया है, जो सरकार आती उसके नेताओं से सेटिंग कर अपना रसूख कायम करते रहे हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी बाद में होती है, पहले थानों में उन्हें छुड़वाने के लिए फोन खड़कने लगते है। इसका आरोपियों ने भरपूर फायदा उठाया। यही वजह थी कि इलाके के लोग उनसे उलझने से डरते थे और धीरे-धीरे उनका खौफ लोगों में बढ़ता जा रहा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser