वारदात / भाई ने जीजा समेत ससुरालियों को खिलाई नशीली मिठाई, फिर बहन को किया किडनैप

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2019, 05:08 AM IST



प्रतीकात्मक प्रतीकात्मक
X
प्रतीकात्मकप्रतीकात्मक

  • दो साल पहले आरोपी की बहन ने प्रेम संबंध के चलते घर वालों की मर्जी के खिलाफ की थी शादी
  • आरोपी ने बहन के घर जाकर सब गुस्से-गिले दूर होने की बात कही फिर साथ लाई मिठाई सबको खिलाई

लुधियाना. हैबोवाल के हकीकत नगर इलाके में एक शख्स ने अपने जीजा और उसके परिवार को नशीली मिठाई खिलाकर बेहोश कर दिया और फिर बहन को किडनैप कर लिया। पीड़ित परिवार को जब होश आया तो घटना का पता चला। फिर इसकी शिकायत थाना हैबोवाल पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी अजय बाजीगर और अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

 

पीड़ित जाॅय मसीह ने बताया कि वो बिजली का काम करता है। उसके घर में मां, बहन और भाई हैं। 2 साल पहले उसकी फेसबुक पर हरियाणा के सिरसा की युवती सुनीता रानी से बातचीत हुई थी, जहां उनके प्रेम संबंध बन गए। दोनों ने अपने परिवारों के सामने बात रखी। जाॅय के परिजन तो मान गए, लेकिन सुनीता के परिजनों ने इंकार कर दिया। इनके बावजूद वो दोनों एक-दूसरे से मिलते रहे। मार्च 2019 में दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली।

 

जब सुनीता के परिवार को इसका पता चला तो वो उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगे और कई बार उनके घर आकर धमकाया भी। जॉय ने बताया 12 जून को उसका साला अजय शाम को उनके घर आया। उसने आकर कहा कि सब गुस्से-गिले दूर करो, अपने साथ लाए मिठाई के डिब्बे से जॉय, उसकी मां, बहन, जीजा और भाई सभी को मिठाई खिलाई और फिर अपनी बहन को भी मिठाई दी।

 

जिसके बाद सभी बेहोश हो गए। 13 जून की सुबह जब जाॅय उठा तो पूरा परिवार बेहोश था। जबकि उसकी पत्नी सुनीता और साला घर पर नहीं थे। एक पड़ोसी ने बताया कि सुबह पांच बजे कुछ लोग उनके घर से काले रंग के बोरे में लपेटे कोई भारी-भरकम चीज उठाकर ले जा रहे थे। जिसे वो गाड़ी में डालकर ले गए। जॉय के मुताबिक उसका साला ही उसकी पत्नी का अपहरण कर ले गया। 

COMMENT