पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बीएससी फैशन डिजाइनिंग सेकेंड सेमेस्टर रिजल्ट

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बजाज कॉलेज चौकीमान में स्टूडेंट्स की तरफ से उपलब्धियों का सिलसिला जारी रखते हुए मई 2019 में पंजाब यूनिवर्सिटी द्वारा ली गई परीक्षा में एक और सफलता हासिल की है। बीएससी फैशन डिजाइनिंग(एफडी) सेकेंड सेमेस्टर का नतीजा शानदार रहा, जो कॉलेज के लिए एक नई उपलब्धि है। कॉलेज की स्टूडेंट तमन्ना ने 92.86% अंक प्राप्त करके यूनिवर्सिटी में छठा और कॉलेज में पहला स्थान हासिल किया। वहीं दूसरी और रहमत कौर ने 92.34% अंक प्राप्त कर यूनिवर्सिटी में आठवां और कॉलेज में दूसरा स्थान हासिल किया। हरदिलप्रीत कौर ने 92% अंक से यूनिवर्सिटी में दसवां और कॉलेज में तीसरा स्थान हासिल किया। प्रिंसिपल डॉ. शिखा ढल ने बताया कि बीएससी एफडी सेकेंड सेमेस्टर का रिजल्ट सौ प्रतिशत रहा। उन्होंने टीचर्स और स्टूडेंट को उनकी उपलब्धि पर बधाई दी।

आरजीसी के स्टूडेंट्स ने म्यूजिक वाेकल में किया शानदार प्रदर्शन

अमनप्रीत कौर कॉलेज में फर्स्ट

लुधियाना। खालसा कॉलेज फाॅर वुमन सिविल लाइंस की पहले वर्ष की छात्राओं ने एमए पंजाबी सेमेस्टर-2 की परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करते हुए शानदार परिणाम प्राप्त किया। 8 छात्रों ने प्रथम श्रेणी में परीक्षा पास की। वहीं अमनप्रीत कौर ने 302 अंक प्राप्त करके कॉलेज में पहला स्थान हासिल किया। संदीप कौर और सतविंदर कौर ने 279 अंक प्राप्त करके सामूहिक दूसरा स्थान और शमिंदरजीत कौर ने 274 अंक प्राप्त करके तीसरा स्थान हासिल किया। स्टूडेंट्स ने इस सफलता का श्रेय पंजाबी विभागाध्यक्ष डॉ परमजीत पासी और अन्य टीचर्स डॉ नरिंदरजीत कौर, डॉ वंदना, कंवलजीत कौर को दिया। कॉलेज प्रिंसिपल डॉ मुक्ति गिन ने छात्राओं को मुबारकबाद देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

एमए पंजाबी सेमेस्टर-2

तमन्ना ने यूनिवर्सिटी में छठा और कॉलेज में लिया पहला स्थान

लुधियाना। रामगढ़िया गर्ल्स कॉलेज की छात्राओं ने पंजाब यूनिविर्सिटी द्वारा मई, 2019 में आयोजित एमए चौथे सेमेस्टर (म्यूजिक वाेकल) की परीक्षाओं में शानदार प्रदर्शन किया। संजोत खुश ने 84.75% अंक प्राप्त करके पंजाबी यूनिविर्सिटी में दूसरा और कॉलेज में पहला स्थान लिया। खुशकमल कौर ने पंजाब यूनिवर्सिटी में पांचवां और कॉलेज में दूसरा स्थान 81.8% अंकों के साथ हासिल किया और अमनदीप कौर ने यूनिवर्सिटी में नौवा और कॉलेज में तीसरा स्थान 76.8% अंकों के साथ प्राप्त किया। शोभिता ने 76.6% अंक हासिल करके कॉलेज में चौथा स्थान हासिल किया। प्रिंसिपल, डॉ इंद्रजीत कौर ने चरणजीत कौर एचओडी, म्यूजिक विभाग, स्टाफ सदस्यों और संगीत विभाग के छात्रों को उनकी उल्लेखनीय सफलता के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि छात्रों की कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प के कारण है कि वे परीक्षा में उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त करने में सक्षम रहे हैं। रणजोध सिंह, अध्यक्ष रामगढ़िया एजुकेशनल काउंसिल और गुरचरण सिंह लोटे, महासचिव ने इस सफलता पर संगीत विभाग के छात्रों और स्टाफ को बधाई दी।

एमए फोर्थ सेमेस्टर

साक्षी सिक्का टॉपर सूची में आईं

लुधियाना। देवकी देवी जैन मेमोरियल कॉलेज फॉर वुमन के स्नातकोत्तर हिंदी विभाग के एमए दूसरे साल की छात्रा साक्षी सिक्का ने पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ द्वारा घोषित एमए हिंदी के चौथे सेमेस्टर के रिजल्ट में 1600 में से 1244 अंक प्राप्त कर टॉपर सूची और जिला दोनों में तीसरा स्थान हासिल किया। साक्षी ने कॉलेज में भी पहला स्थान हासिल किया। हरप्रीत कौर और भाग्य दोनों ने कॉलेज में दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया। कॉलेज प्रबंधकीय कमेटी के चेयरमैन सुखदेव राज जैन, प्रधान नंद कुमार जैन, वरिष्ठ उप प्रधान विपन कुमार जैन, उपप्रधान बांके बिहारी लाल जैन, राजीव जैन, मैनेजर कीर्ति जैन, कॉलेज प्रिंसिपल डॉ सरिता बहल ने छात्राओं को बधाई देते हुए सम्मानित किया।

एमए हिंदी सेमेस्टर-4

खबरें और भी हैं...