चोट दिखाने आया, मेडिकल स्टोर मालिक को बंद कर कैश चुराया

Ludhiana News - चोट दिखाने आए युवक को मेडिकल स्टोर मालिक पीछे स्टोर रूम में ले गया। वहां पर युवक ने खुद बाहर निकलकर स्टोर मालिक को...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 08:20 AM IST
Ludhiana News - came to show injury closed medical store owner and stole cash
चोट दिखाने आए युवक को मेडिकल स्टोर मालिक पीछे स्टोर रूम में ले गया। वहां पर युवक ने खुद बाहर निकलकर स्टोर मालिक को कुंडी लगाकर अंदर ही बंद कर दिया और फिर गल्ले से नकदी व मोबाइल चुराकर ले गया। स्टोर मालिक ने किसी तरह धक्का मारकर कुंडी तोड़ी और रूम से बाहर आया। स्टोर मालिक के अनुसार चोर गल्ले में से 35 हजार रुपए की नकदी चुराकर ले गया है। थाना साहनेवाल पुलिस ने साहबजादा अजीत सिंह नगर के रहने वाले वरिंदर कुमार की शिकायत पर अंग्रेज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

2साल से मेडिकल स्टोर पर आ रहा था आरोपी

एएसआई हरपाल सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता का ग्यासपुरा चौक के पास वरिंदर मेडिकल हाल है। आरोपी मेडिकल स्टोर पर दो साल से आ रहा था। शिकायतकर्ता के अनुसार वह मेडिकल स्टोर पर बैठा था। दोपहर 12.30 बजे उक्त आरोपी आया और उसने चोट लगने की बात कही। शिकायतकर्ता पट्टी करने के लिए उसे अंदर स्टोर रूम में ले गया। वहां पर शिकायतकर्ता दवा निकालने लग गया। इतने में आरोपी उठकर बाहर आया और स्टोर को बंद कर वारदात की।

X
Ludhiana News - came to show injury closed medical store owner and stole cash
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना