लोकसभा चुनाव  / कैप्टन ने कहा- चंडीगढ़ में डॉ. सिद्धू से बेहतर बंसल, लेकिन टिकट कटवाने में मेरा कोई रोल नहीं :



Captain said Bansal better than Dr. Sidhu in Chandigarh
X
Captain said Bansal better than Dr. Sidhu in Chandigarh

  • कहा- अगर इस चुनाव में पार्टी का सफाया हुआ तो मैं इस्तीफा दे दूंगा

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 04:47 AM IST

पटियाला. कैबिनेट मिनिस्टर नवजाेत सिंह सिद्धू की पत्नी डाॅ. नवजाेत काैर सिद्धू काे चंडीगढ़ से टिकट न देने काे लेकर कंट्राेवर्सी थमने का नाम नहीं ले रही। वीरवार शाम सीएम कैप्टन ने कहा कि सिद्धू की पत्नी काे चंडीगढ़ से टिकट न मिलने में उनका काेई राेल नहीं लेकिन उनसे बेहतर कैंडिडेट पवन बंसल हैं।

 

सीएम ने कहा कि सिद्धू की पत्नी काे अमृतसर और बठिंडा, दाेनाें जगहाें से टिकट का ऑफर दिया गया था पर उन्हाेंने मना कर दिया। किस उम्मीदवार काे कहां से चुनाव लड़ाना है, इसका फैसला दिल्ली में पार्टी हाईकमान करता है। हाईकमान ने डाॅ. सिद्धू काे चंडीगढ़ से नहीं लड़ाने का फैसला किया। चंडीगढ़ पंजाब के अधीन नहीं है। ऐसे में वहां से काैन लड़ेगा, काैन नहीं, इसका फैसला वह नहीं करते।

 

कैप्टन ने कहा कि अगर उन्हें चंडीगढ़ में डाॅ. सिद्धू काे लड़ाने के बारे में पूछा जाता ताे वह बड़ी साफगाेई से पवन बंसल काे ही वहां के लिए बेहतर कैंडिडेट बताते। कैप्टन ने कहा लाेकसभा चुनाव में कांग्रेस के सभी कैंडिडेट्स हारते हैं ताे वह इस्तीफा दे देंगे।

 

हार-जीत के लिए सभी की जिम्मेदारी होगी :

कैप्टन ने कहा सभी मंत्रियाें, विधायकाें के साथ वह भी पार्टी कैंडिडेट्स की हार-जीत के लिए जिम्मेदार हाेंगे। पार्टी की परफाॅर्मेंस अगर खराब रहती है ताे वह बेहिचक कुर्सी छाेड़ देंगे। पार्टी हाईकमान ने सभी विधायकाें अाैर मंत्रियाें की जवाबदेही तय की है।

 

सिद्धू बोले- मेरी पत्नी सच बोलने का दम रखती है :

चंडीगढ़ | डॉ. नवजोत कौर सिद्धू द्वारा कैप्टन और आशा कुमारी पर टिकट कटवाने का आरोप लगाने पर नवजोत सिद्धू ने कहा, मेरी पत्नी सच बोलने का दम रखती है और कभी झूठ नहीं बोलती। रेत और केबल माफिया पर सिद्धू ने कहा कि रेत माफिया खत्म करने के लिए ड्राफ्ट पॉलिसी दी थी। अब फैसला सीएम को करना है।

 

23 मई को देखिए सबसे तेज चुनाव नतीजे भास्कर APP पर 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना