हादसा / टायर फटने से साइड पर रुके कार सवारों को कार ने कुचला, एक की मौत, 14 जख्मी



आई ट्वेंटी कार हाईवे के किनारे खड़ी कार को टक्कर मारने के बाद खुद भी पलट गई। आई ट्वेंटी कार हाईवे के किनारे खड़ी कार को टक्कर मारने के बाद खुद भी पलट गई।
car crushed the people standing on the road
X
आई ट्वेंटी कार हाईवे के किनारे खड़ी कार को टक्कर मारने के बाद खुद भी पलट गई।आई ट्वेंटी कार हाईवे के किनारे खड़ी कार को टक्कर मारने के बाद खुद भी पलट गई।
car crushed the people standing on the road

  • लुधियाना हाईवे पर हादसा में मरने वाला और 3 गंभीर लोग जालंधर के 
  • अंधा मोड़ होने के कारण इस जगह पर अक्सर होते रहते हैं सड़क हादसे 
  • परिवार समेत गुरदासपुर जा रहा राजपुरा का सुखविंदर गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Jun 04, 2019, 05:04 AM IST

लुधियाना. टायर फटने से सड़क के किनारे रुके कार सवारों को पीछे से आई तेज रफ्तार बेकाबू आई-20 कार ने कुचल दिया और पलट गई। एक एक्टिवा भी क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में दो बच्चों समेत 14 लोग जख्मी हो गए। इनमें से एक की मौत हो गई। मृतक की पहचान जालंधर के संजीव जैन (45) के रूप में हुई है जबकि राकेश जैन, तरसेम जैन, अरूपम जैन, सुमिता जैन की हालत गंभीर बनी हुई है। इन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

मरने वाला और गंभीर जख्मी रिश्तेदार हैं। बाकी लोगों को अस्पताल से छुट्‌टी दे गई है। पुलिस ने मयंक जैन की शिकायत पर आई-20 कार चला रहे राजपुरा के सुखविंदर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। वहीं लोगों को कहना है कि इस जगह कट होने के कारण अक्सर हादसे होते रहते हैं।
 

कट दिखाई न देने से हो रहे हादसे
आसपास के लोगों के मुताबिक ग्यासपुरा फ्लाईओवर उतरने के बाद एकदम साइड से होते हुए रोड आगे को जाती है लेकिन कई चालक रोड सीधी होने के चक्कर में तेज रफ्तार से फ्लाईओवर से कार उतारते हंै। ये हादसा इसी वजह से हुआ। जैसे ही संजीव ग्यासपुरा फ्लाईओवर उतर रहे थे तो एकदम कट आने के कारण उनकी कार मुड़ नहीं सकी। वह सीधा जाकर पत्थर से टकराई और टायर फट गया। इसी दौरान पीछे से दूसरी कार आ गई। वह भी तेज रफ्तार होने के कारण एकदम आगे आए कट को मुड़ नहीं सके। 

 

जालंधर का परिवार दिल्ली से लौट रहा था
हादसा लुधियाना-दिल्ली हाइवे पर स्थित ग्यासपुरा फ्लाईओवर पर हुआ। जालंधर के कारोबारी संजीव जैन अपने रिश्तेदारों के साथ दिल्ली किसी रिश्तेदार से मिलकर सोमवार को वापस जालंधर लौट रहे थे। कार में तीन महिलाएं और दो जेट्स और बच्चे भी थे। ग्यासपुरा फ्लाइओवर उतरते संजीव की कार का टायर फट गया। कार उन्होंने साइड में लगा दी और लुधियाना में ही रहते अपने रिश्तेदार राकेश जैन को भी मौके पर बुला लिया। राकेश जैन एक्टिवा पर आ गया। इसी दौरान आई-20 कार सवार सुखविंदर सिंह अपने रिश्तेदारों के साथ गुरदासपुर रहते अपने बीमार साले का हाल जानने जा रहा था।  एकदम कट आने से कार बेकाबू हो गई और सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचलकर पलट गई। इस कार में सवार लोग भी जख्मी हो गए। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना