पंजाब / कैप्टन बोले-शांतिपूर्ण चल रहा है मतदान, तरनतारन में हत्या की जांच जारी



वोट डालने के बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह। वोट डालने के बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह।
Chief Minister Captain Amarinder Singh: elections is going peaceful in the state
X
वोट डालने के बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह।वोट डालने के बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह।
Chief Minister Captain Amarinder Singh: elections is going peaceful in the state

  • अकाली-भाजपा गठबंधन को हराने का किया मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दावा

Dainik Bhaskar

May 19, 2019, 01:06 PM IST

पटियाला. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर फिर निशाना साधा। रविवार को पटियाला में वोट डालने के बाद कैप्टन ने कहा- सिद्धू के साथ कोई जुबानी जंग नहीं है। वे महत्वाकांक्षी हैं, यह ठीक है। लोगों की बहुत सी महत्वाकांक्षाएं होती हैं। मैं सिद्धू को बचपन से जानता हूं। मेरा उनके साथ कोई मतभेद भी नहीं, लेकिन मुझे लगता है कि वह मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। मुझे हटाना ही उनका मुख्य उद्देश्य है।

पत्नी नवजोत काैर को टिकट न मिलने से नाराज हैं सिद्धू

लोकसभा चुनाव में टिकट न मिलने पर सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने अमरिंदर के खिलाफ नाराजगी जताई थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि उन्हें अमरिंदर सिंह की वजह से अमृतसर से लोकसभा का टिकट नहीं मिला। वहीं, सिद्धू ने भी पत्नी का समर्थन किया था। हालांकि, अमरिंदर ने इन आरोपों से इनकार कर दिया था। 


इससे पहले भी कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच मतभेद की खबरें आती रहीं हैं। 2018 में जब सिद्धू करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास के दौरान पाकिस्तान गए थे तो कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि सिद्धू हाईकमान की परमिशन के बिना वहां गए हैं। 


सिद्धू ने राहुल को बताया था अपना कैप्टन

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के दौरान उन्‍होंने कहा था, कौन कैप्‍टन, अच्‍छा कैप्टन अमरिंदर सिंह। अरे वह तो सेना के कैप्‍टन हैं। मेरे कैप्‍टन तो राहुल गांधी हैं। मेरे और अमरिंदर सिंह दोनों के कैप्‍टन राहुल गांधी हैं। इसके बाद सिद्धू निशाने पर आ गए और मामला गर्माने के बाद सिद्धू ने अम‍रिंदर सिंह से माफी मांगी थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना