बच्चियों के शोषण का आरोपी ब्रजेश खेलना चाहता है बैडमिंटन, जेल प्रशासन लगाएगा नेट

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुज्जफरपुर बालिका गृह यौन शोषण मामला केंद्रीय जेल में दो सेवादारों के साथ रह रहा आरोपी

पटियाला। पटियाला की केंद्रीय जेल में बंद मुज्जफरपुर बालिका गृह में 29 से ज्यादा बच्चियों से रेप के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने जेल प्रबंधन से बैडमिंटन खेलने की इच्छा जाहिर की है। उसकी इच्छा पर फूल चढ़ाते हुए जेल प्रशासन अब जल्द ही उसे बैडमिंटन किट और नैट लगाकर देने जा रहा है। 2 नवंबर को पटियाला केंद्रीय जेल में शिफ्ट किए गए ब्रजेश ठाकुर ने अपने आप को फिट रखने और मन बहलाने के लिए खेलने की इच्छा जताई है।

 

ब्रजेश ठाकुर जब से पटियाला जेल में शिफ्ट किया गया है, तब से सुर्खियों में है। पहले उसने पूर्व जेल सुपरिंटेंडेंट राजन कपूर व गैंगस्टर गोरू बच्चा पर उससे मारपीट करके फिरौती मांगने के आरोप लगाया था। उसकी इस शिकायत पर जेल सुपरिंटेंडेंट राजन कपूर की ट्रांसफर कर दी गई थी और गोरू बच्चा को पटियाला जेल से शिफ्ट कर दिया गया था। 2 नवंबर को ब्रजेश ठाकुर को केंद्रीय जेल में शिफ्ट किया गया था। इस दौरान 3 बार उनकी पत्नी उससे मुलाकात करने पहुंची। उन्होंने बताया कि सिक्योरिटी रीजन को देखते हुए ब्रजेश ठाकुर की मुलाकात आम मुलाकातियाें से अलग करवाई जाती है।

 

जेल में नहीं करता किसी से फालतू बात: जेल सुपरिंटेंडेंट जसपाल सिंह हांस ने बताया कि करीब 1 हजार गज के अहाते में रखे गए आरोपी के साथ एक बेलदार और एक सेवादार तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि बृजेश का अहाता सबसे अलग है और वह ज्यादा बाहर भी नहीं आता। उसकी सिक्युरिटी पर स्पेशल नजर रखी जा रही है। बताते हैं कि वह अपने अहाते में ही रहता है। आम कैदियों व हवालातियाें की बंदी खुलने के बाद भी वह बिना वजह बाहर नहीं आता और ज्यादा खाने पीने का भी शौकीन नहीं है, जबकि जेल प्रशासन समय-समय दौरान उसका मेडिकल चेकअप करवा रहा है।