पैदल घर जा रही महिला से झपटमारी करके छीना बैग

Ludhiana News - शिमलापुरी के सूरज नगर में घर जा रही पैदल महिला से झपटमारी कर मोटरसाइकिल सवार युवक बैग छीनकर ले गया। पीड़िता के...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:05 AM IST
Khanna News - chinese bag with a stroll from the woman going home
शिमलापुरी के सूरज नगर में घर जा रही पैदल महिला से झपटमारी कर मोटरसाइकिल सवार युवक बैग छीनकर ले गया। पीड़िता के अनुसार बैंग में 4500 रुपए और मोबाइल था। थाना शिमलापुरी पुलिस ने गोबिंद नगर की रहने वाली मनप्रीत कौर की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। जांच अफसर ने बताया कि शिकायतकर्ता महिला किसी काम से बाहर गई थी। दोपहर करीब 2 बजे वह वापस घर जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में पीछे से मोटरसाइकिल पर एक युवक आया। उसने झपटमारी करके शिकायतकर्ता का पर्स छीन लिया और मौके से फरार हो गया।

वर्ष 2010 में बरामद हुई थीं साढ़े 8 लाख गोलियां, 60 हजार कैप्सूल

होलसेल दवा विक्रेता को तीन साल की सजा और 1.35 लाख जुर्माना भी लगा

क्राइम रिपोर्टर | खन्ना

लुधियाना के चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट अदालत की तरफ से खन्ना के एक होलसेल दवा विक्रेता को वर्ष 2010 में दर्ज मामले में तीन साल की सजा सुनाते हुए 1.35 लाख जुर्माना भी किया गया। जानकारी के अनुसार वर्ष 2010 में ड्रग इंस्पेक्टर ने अपनी टीम समेत खन्ना खुर्द स्थित गुरचरण एवेन्यू में एक बिल्डिंग में से पाबंदीशुदा दवाइयों का जखीरा बरामद किया था। इनमें साढ़े 8 लाख गोलियां और 60 हजार के करीब कैप्सूल थे। एजेंसी का मालिक बबलू लांबा निवासी गुरचरण एवेन्यू खन्ना था। मौके पर बबलू लांबा कोई लाइसेंस पेश नहीं कर सका था। टीम ने वहां से एक आल्टो कार व टाटा एस गाड़ी भी बरामद की थी। जांच में सामने आया था कि बबलू ने ये दवाइयां आगे सप्लाई करनी थीं। टीम ने दवाइयां जब्त करते हुए सैंपल भरे थे।उसी समय से केस अदालत में विचाराधीन था। सेहत विभाग ने सरकारी वकील के माध्यम से ड्रग्स एंड कॉस्मेटिक्स एक्ट 1940 की विभिन्न धाराओं के तहत लुधियाना के चीफ ज्युडिशियल मजिस्ट्रेट में बबलू लांबा को सजा दिलाने के लिए केस को सभी सबूतों और मजबूत तथ्यों समेत रखा। लुधियाना के चीफ ज्युडिशियल मजिस्ट्रेट पीएस कालेका ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद फैसला सुनाया। जिसमें धारा 27 (बी) के तहत तीन साल की सजा के साथ 1.10 लाख रुपए जुर्माना किया गया। धारा 28 के तहत एक साल की सजा के साथ 25 हजार रुपए जुर्माना किया गया।



X
Khanna News - chinese bag with a stroll from the woman going home
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना