पंजाब / राहुल गांधी ने चलाया ट्रैक्टर, कैप्टन अमरिंदर भी बैठे साथ

Dainik Bhaskar

May 15, 2019, 07:25 PM IST



congress president Rahul Gandhi Driven tractor while he was on Ludhiana Round
congress president Rahul Gandhi Driven tractor while he was on Ludhiana Round
X
congress president Rahul Gandhi Driven tractor while he was on Ludhiana Round
congress president Rahul Gandhi Driven tractor while he was on Ludhiana Round

  • फरीदकोट के बरगाड़ी और लुधियाना के दाखां में राहुल गांधी ने रैलियों को संबोधित
  • राफेल, जीएसटी के मुद्दों पर मोदी को घेरा तो गुरु ग्रंथ की बेअदबी के मामले पर बोले-दोषियों पर होगी कार्रवाई

लुधियाना. लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार पर पंजाब आए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को ट्रैक्टर का स्टेयरिंग थामे नजर आए। उनके साथ पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और पार्टी की प्रभारी आशा कुमारी बैठे थे। दरअसल राहुल आज फरीदकोट के बरगाड़ी में रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। आज के अपने दौरे में वह लुधियाना के दाखां हलके में भी पहुंचे। वहां भी रैली को संबोधित किया। इसी दौरान राहुल ने खुद ट्रैक्टर चलाया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में छाई हुई हैं।

 

राहुल गांधी ने दाखां रैली में भी नोटबंदी, राफेल सौदे, जीएसटी और जीएसटी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया। उन्‍होंने अपनी सरकार बनने पर न्‍याय योजना शुरू करने की बात कही और इसका अन्‍य रैलियों के अंदाज में विवरण दिया। रैली में पहुंचने पर कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी और उनके साथ आए पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह और कांग्रेस की पंजाब प्रभारी आशा कुमारी का स्‍वागत किया।

 

बरगाड़ी व बहबल कलां कांड पर बोले-गलत करने वाले पर होगी कार्रवाई: इससे पहले राहुल गांधी ने फरीदकोट के बरगाड़ी में रैली को संबोधित किया। बरगाड़ी में राहुल गांधी ने बरगाड़ी बेअदबी कांड व बहिबल कला कांड की भी चर्चा की। उन्‍होंने लोगाें से कहा, आपके धर्म का अपमान हुआ था। मैं उस समय यहां आया था। मैं आपको विश्‍वास दिलाना चाहता हूं कि जिन्होंने गलत काम किया उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

 

मनमोहन का मजाक उड़ाने वाले मोदी का देश उड़ा रहा मजाक: राहुल गांधी ने रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विजय माल्‍या, नीरव मोदी और अनिल अंबानी का नाम लेकर निशाना साधा। उन्‍होंने अपनी न्‍याय योजना का भी विवरण दिया। उन्‍होंने नोटबंदी और जीएसटी का भी उल्‍लेख किया। उन्‍होेंने कहा कि नोटबंदी ने देश के लोगों, व्‍यापारियों और दुकानदारों की हालत बुरी हो गई। उन्‍होंने कहा कि नोटबंदी के बाद संसद में डॉ. मनमोहन सिंह ने कहा था कि इससे हमारे देश की जीडीपी दो फीसदी गिरेगी। राहुल ने कहा, डॉ. मनमोहन का ज्ञान देखिए कि एक साल बाद पता चला देश की जीडीपी दो फीसदी गिर गई है।

COMMENT