पंजाब / कांग्रेसी वर्कर ने कै‍बिनेट मंत्री आशु पर लगाया पीटने का आरोप, सड़क पर लगाए नारे



मुल्लापुर दाखां में कांग्रेस उम्मीदवार संदीप संधू के दफ्तर के बाहर सिख वर्कर गोरा बद्दोवाल के हंगामे की तस्वीर। मुल्लापुर दाखां में कांग्रेस उम्मीदवार संदीप संधू के दफ्तर के बाहर सिख वर्कर गोरा बद्दोवाल के हंगामे की तस्वीर।
X
मुल्लापुर दाखां में कांग्रेस उम्मीदवार संदीप संधू के दफ्तर के बाहर सिख वर्कर गोरा बद्दोवाल के हंगामे की तस्वीर।मुल्लापुर दाखां में कांग्रेस उम्मीदवार संदीप संधू के दफ्तर के बाहर सिख वर्कर गोरा बद्दोवाल के हंगामे की तस्वीर।

  • मुल्लापुर दाखां में कांग्रेस के उम्मीदवार संदीप संधू के दफ्तर के बाहर सिख वर्कर गोरा बद्दोवाल ने किया हंगामा
  • प्रदर्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सूचना मिलने पर थाना दाखां पुलिस हिरासत में लिया

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2019, 01:45 PM IST

लुधियाना. मुल्लापुर दाखां में कांग्रेस के उम्मीदवार संदीप संधू के दफ्तर के बाहर सिख वर्कर गोरा बद्दोवाल ने कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु पर उसे पीटने का आरोप लगाया। इस दौरान उस वर्कर ने सड़क पर बैठकर मंत्री आशु के खिलाफ नारे भी लगाए। इस कार्यकर्ता के प्रदर्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गया। सूचना मिलते ही थाना दाखां पुलिस मौके पर पहुंची और उसे हिरासत में ले लिया। कोशिश कर रहे हैं। जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश हो जाएगा।

 

कांग्रेसी वर्कर गोरा बद्दोवाल ने आरोप लगाया कि वह किसी काम से मुल्लांपुर स्थित कांग्रेस उम्मीदवार संदीप संधू के दफ्तर में आया था। इसी दौरान कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने उसे दफ्तर में नहीं आने दिया। इसका विरोध करने पर मंत्री आशु ने उस पर हमला कर दिया। गोरा बद्दोवाल ने आरोप लगाया कि मंत्री ने उसकी पगड़ी उतार दी और जमकर मारपीट की।

 

गोरा बद्दोवाल ने मुल्लांपुर दाखा स्थित संदीप संधू के दफ्तर के बाहर मंत्री आशु के खिलाफ प्रदर्शन किया और जमकर नारे लगाए। इसी दौरान लोगों ने प्रदर्शन कर रहे गोरा बद्दोवाल का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं थाना दाखा एसएचओ प्रेम सिंह ने कहा कि अभी मामले की जांच चल रही है, जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश करेंगे। उधर, कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा कि शिअद उम्मीदवार मनप्रीत सिंह अय्याली झूठी साजिश कर झूठे आरोप लगा रहे हैं।

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना