झगड़ा छुड़वाने आए कांग्रेसी सरपंच और पिता पर हमला

Ludhiana News - गांव झमट में दो पक्षों के बीच झगड़ा छुड़वाने गए कांग्रेसी सरपंच और उसके पिता पर करीब आधा दर्जन हमलावरों ने हमला कर...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:10 AM IST
Ludhiana News - congressman sarpanch and father attacked
गांव झमट में दो पक्षों के बीच झगड़ा छुड़वाने गए कांग्रेसी सरपंच और उसके पिता पर करीब आधा दर्जन हमलावरों ने हमला कर दिया। मारपीट के दौरान हमलावरों ने सरपंच के गले में पहनी दो तोले की चेन भी छीन ली। जख्मियों के शोर मचाने पर हमलावर वहां से धमकियां देकर भाग निकले। थाना सराभा नगर पुलिस ने गांव झमट के रहने वाले बलवीर सिंह की शिकायत पर गांव के हर्षवीर सिंह, मनदीप सिंह, नछत्तर सिंह, हरनेक सिंह और राजी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। एएसआई राजिंदर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता बलवीर सिंह गांव झपट के सरपंच हैं और कांग्रेस पार्टी से जुड़े हैं । गांव का गुरविंदर सिंह अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर किसी काम से जा रहा था। इसी दौरान आरोपी हरनेक सिंह ने पुरानी रंजिश के चलते उसे रास्ते में अपनी मोटरसाइकिल आगे लगाकर उसे रोक लिया। इसके बाद सभी आरोपियों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। यह देखकर शिकायतकर्ता और उसके पिता गुरमुख सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामला शांत करने की सोच दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की, लेकिन आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया। इसके चलते हमलावर वहां से भाग निकले।

भाभी संग शॉपिंग करने गई महिला से बदमाशों ने छीना फोन, एक गिरफ्तार

चौड़ा बाजार में झपटमारी की वारदात, आरोपी को एक दिन रिमांड पर लिया

क्राइम रिपोर्टर | लुधियाना

चौड़ा बाजार में भाभी के साथ शॉपिंग करने गई महिला से छबील पी रहे बदमाशों ने धक्का मार मोबाइल छीन लिया। महिला के शोर मचाने पर लोगों ने मौके पर एक बदमाश को पकड़ लिया, जबकि दूसरा मौके से फरार हो गया। थाना कोतवाली पुलिस ने गांव रामगढ़ सरदारा की जसवीर कौर की शिकायत पर जालंधर के सागर और गुरप्रीत के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी सागर को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर एक दिन रिमांड पर लिया है। एएसआई अमरीक सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता महिला भाभी के साथ चौड़ा बाजार में शॉपिंग करने गई थी। इसके बाद वह गिरजाघर चौक के पास छबील पीने लगी। इसी दौरान दोनों बदमाश पैदल आए। गुरप्रीत ने पहले शिकायतकर्ता को धक्का मारा, फिर सागर मोबाइल छीनकर भाग निकला। मगर मौके पर ही पकड़ा गया।

नशा छोड़ने की ले रहा दवा, पहली बार की वारदात

जांच अफसर ने बताया कि आरोपी सागर पहले नशा करता था, लेकिन कुछ महीने पहले उसने नशा करना छोड़ दिया और फिल्लौर के सरकारी नशा छुड़ाओ केंद्र से दवा लेने लग गया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह नशा छुड़ाओ केंद्र से दवा खाकर दोस्त गुरप्रीत के साथ लुधियाना आ गया था। यहां आकर उन्होंने वारदात की। जांच अफसर के मुताबिक आरोपियों ने यह पहली बार वारदात की थी। सागर फिल्लौर की एक बिस्कुट फैक्टरी में नौकरी करता है। पुलिस गुरप्रीत की तलाश कर रही है।

X
Ludhiana News - congressman sarpanch and father attacked
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना