बुड्ढे नाले से बोरी में मिली हाथ कटी लाश / बुड्ढे नाले से बोरी में मिली हाथ कटी लाश

Ludhiana News - लुधियाना| टिब्बा रोड स्थित बुड्ढे नाले से शनिवार शाम बोरी में से शव मिलने से सनसनी फैल गई। लोगों ने इसकी सूचना...

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 03:45 AM IST
Ludhiana News - cutted body found in a sack from budh drain
लुधियाना| टिब्बा रोड स्थित बुड्ढे नाले से शनिवार शाम बोरी में से शव मिलने से सनसनी फैल गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद थाना टिब्बा, सीआईए-1 और सीआईए-2 की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों की मदद से शव निकलवाया और उसे सिविल अस्पताल में रखवा दिया। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पाई।

जानकारी के मुताबिक शाम करीब साढ़े 4 बजे कंट्रोल रूम पर फोन गया कि बुड्ढे नाले के पास सफेद बोरे में एक शव पड़ा है। इसके बाद भारी मात्रा में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गए। इससे पहले ही लोगों की भीड़ जुटी हुई थी। पुलिस ने शव की जांच की तो देखा कि उसका हाथ कटा हुआ था और शरीर पर कई गंभीर चोटों के निशान थे। उन्होंने पुल के ऊपर खड़े लोगों को रस्सियां दी और नीचे से शव को बांध दिया। इसके बाद शव को ऊपर खींचा गया और उसे ट्रक में रख कर अस्पताल भेजा।

बता दें कि पुलिस को एक हफ्ते के दौरान दूसरा शव मिल गया है। इससे पहले सुंदर नगर नाले में से एक शव मिला था। जिसकी भी पुलिस को पहचान नहीं हुई थी।

सीआईए इंचार्ज-1 हरपाल सिंह ने बताया कि अभी शव की पहचान नहीं हुई है। हाथ कटा हुआ है और चोट के निशान है। हत्या की आशंका जताई जा रही है। बाकी पोस्टमार्टम के बाद साफ होगा।

X
Ludhiana News - cutted body found in a sack from budh drain
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना