रिहायश जमीन को फर्म बता मंगाए साइकिल पाट् र्स, पैसे देने से किया मना, केस दर्ज

Ludhiana News - रिहायश की जमीन को फर्म बता दो सगे भाईयों ने एक साइकिल पॉट् र्स कारोबारी से साइकिल के पॉट्स मंगवा लिए। इसके बाद उसे...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 08:15 AM IST
Ludhiana News - cyclists asked for housing land as firm refusal to pay money case registered
रिहायश की जमीन को फर्म बता दो सगे भाईयों ने एक साइकिल पॉट् र्स कारोबारी से साइकिल के पॉट्स मंगवा लिए। इसके बाद उसे पैसे न देकर सारा माल हड़प कर छह लाख की ठगी कर ली। कारोबारी के कई बार कहने के बाद ठगी मारने वाले भाइयों ने कुछ पैसे वापस दिए और बाकी देने से इनकार कर दिया। थाना शिमलापुरी की पुलिस ने इंडस्ट्रियल एरिया बी के कुलदीप सिंह की शिकायत पर गुरदासपुर के रजिंदर कुमार और राकेश कुमार पर केस दर्ज किया है। एएसआई जतिंदर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता का साइकिल पॉट् र्स का कारोबार है। पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता ने बताया कि उक्त दोनों आरोपी सगे भाई हैं। उन्होंने अपनी रिहायश की जगह पर फर्म होने की बात कही हुई थी। आरोपियों की ओर से उनसे अक्सर साइकिल पॉट्स खरीद किए जाते थे। जबकि वह कई बार पेमेंट बाद में करते थे। शिकायतकर्ता अनुसार आरोपियों ने छह लाख रुपए से अधिक का माल मंगवाकर बाद में पेमेंट नहीं की। कई बार कहने के बावजूद आरोपी टाल मटोल करते रहे। जब उन्होंने जांच की तो पता चला कि आरोपी फर्जी फर्म बना माल मंगवाते रहे और फिर धोखाधड़ी की।

तीन साल पहले हुई ठगी और ढाई साल बाद हुआ केस दर्ज

शिकायतकर्ता के साथ उक्त आरोपियों द्वारा नवंबर 2016 में धोखाधड़ी की गई थी। उक्त मामले में उन्होंने मई 2017 में पुलिस को शिकायत दी। पुलिस द्वारा उक्त मामले में ढ़ाई साल की लंबी जांच की गई। इसके बाद अब कही जाकर एफआईआर दर्ज की गई है।

X
Ludhiana News - cyclists asked for housing land as firm refusal to pay money case registered
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना