राजीनामे के दौरान महिला एजेंट ने लगाए कपड़े फाड़ने के आरोप, वकीलों ने नकारा

Ludhiana News - कचहरी एजेंट और वकीलों में विवाद के बाद शुक्रवार को दोनों पक्षों का मिनी बार रूम में समझौता होना था। इस दौरान...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:10 AM IST
Ludhiana News - during the resignation of women agent accused of tearing clothes lawyers denied
कचहरी एजेंट और वकीलों में विवाद के बाद शुक्रवार को दोनों पक्षों का मिनी बार रूम में समझौता होना था। इस दौरान चिल्लाती हुई बार रूम से बाहर आई महिला ने आरोप लगाया कि कुछ वकीलों ने उसके साथ बदतमीजी कर कपड़े फाड़ डाले और बदतमीजी भी की। करीब 1 घंटे तक विवाद चलने के बाद महिला मेडिकल कराने सिविल अस्पताल पहुंची और पुलिस को कंप्लेंट दी। वहीं, वकीलों ने महिला के आरोपों को बेबुनियाद बताया। वकीलों के मुताबिक महिला इललीगल ढंग से कचहरी परिसर में बैठी है और आरटीए ऑफिस में एजेंट का काम करती है। वकीलों के मुताबिक महिला का पति डीसी ऑफिस का मुलाजिम है। उसकी शह पर वह सारा काम कर रही है। वहीं, महिला ने बताया कि कुछ दिन पहले उसका वकील से विवाद हुआ था। इसी विवाद को लेकर शुक्रवार दोपहर को राजीनामे के लिए मिनी बार रूम में बुलाया था।

वहीं, वकील संजीव मल्होत्रा ने बताया कि बार एसोसिएशन के वकील पर लगाए सारे आरोप बेबुनियाद हैं।

उन्होंने बताया कि बार रूम में पति और व्यक्ति के साथ महिला आई थी। उसने वहां पर खुद ही कपड़े फाड़ लिए और वकीलों पर आरोप लगाने शुरू कर दिए। चौकी कोर्ट कॉम्पलेक्स में महिला के खिलाफ शिकायत कर दी गई है। इस मौके पर एडवोकेट परमजीत कपूर, चरणजीत सिंह, मनन बेरी, कुन्नाल वोहरा, जतिंदर अरोड़ा, राजेश कुमार मौजूद रहे।

X
Ludhiana News - during the resignation of women agent accused of tearing clothes lawyers denied
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना