महिला से झपटमारी करके बालियां छीनी

Ludhiana News - न्यू जनता नगर इलाके में घर के बाहर बैठकर फोन पर बात कर रही महिला की एक युवक झपटमारी कर सोने की बालियां छीनकर फरार हो...

Oct 12, 2019, 08:25 AM IST
न्यू जनता नगर इलाके में घर के बाहर बैठकर फोन पर बात कर रही महिला की एक युवक झपटमारी कर सोने की बालियां छीनकर फरार हो गया। महिला ने शोर भी मचाया। लेकिन युवक गलियों में घुसकर भाग निकला। थाना शिमलापुरी की पुलिस ने न्यू जनता नगर की कमलजीत कौर की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। एएसआई गुरमीत सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता दोपहर को करीब साढ़े 12 बजे घर के बाहर बैठी थी। इसी दौरान उसे किसी का फोन आया और वह बातचीत करने लग गई। इसी बीच एक युवक आया और एकदम झपटमारी करके बालियां छीनकर फरार हो गया। जांच अफसर ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। इलाके सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हंै।

शहर में रोजाना हो रही करीब दो वारदातें : शहर में झपटमारी व लूटपाट की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है। रोजाना दो वारदातें हो रहे हंै। पिछले पांच दिनों में रोजाना महिलाओं से बालियां व मोबाइल छीनने के मामले सामने आ रहे है। पुलिस द्वारा सुरक्षा इंतजाम कड़े करने के बावजूद इस तरह लगातार क्राइम ग्राफ बढ़ना चिंता का विषय है। जबकि सभी वारदातें दिनदिहाड़े घरों के पास ही की गई है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना