--Advertisement--

हादसा / एक्टिवा की डिग्गी में भरे थे फूकी बम, बंद करते धमाका, 3 जख्मी



धमाके से स्कूटर क्षतिग्रस्त हो गया। धमाके से स्कूटर क्षतिग्रस्त हो गया।
X
धमाके से स्कूटर क्षतिग्रस्त हो गया।धमाके से स्कूटर क्षतिग्रस्त हो गया।

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 07:44 AM IST

लुधियाना. फील्ड गंज स्थित कूचा इनायत में बुधवार रात एक्टिवा की डिग्गी में पड़े फूकी बम फट गए। एक्टिवा में ब्लास्ट होकर चिथड़े उड़ गए और पास खड़े तीन लोग जख्मी हो गए। ब्लास्ट इतना जबरदस्त था कि आस-पास के घरों के शीशे तक टूट गए। जख्मियों की पहचान हरसिमरन सिंह, मनप्रीत सिंह और संतोष के रूप में हुई है।

 

तीनों को सीएमसी अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां देर रात तीनों को छुट्टी दे दी गई। हालांकि हरसिमरन की आंख और संतोष के चेहरे पर गहरी चोट लगी हैं। हरसिमरन की आंख का शुक्रवार ऑपरेशन किया जाएगा। ब्लास्ट का पता चलते ही थाना डिवीजन नंबर दो पुलिस और बड़े अफसर मौके पर पहुंच गए।

 

लेकिन, किसी की गलती न होने के कारण कोई कार्रवाई नहीं की गई।  हरसिमरन और मनप्रीत बुधवार रात दिवाली पर चलाने के लिए फूंकी बम की पेटी लेकर आए थे। वह घर के बाहर पहुंचे तो अचानक पेटी नीचे गिर कर फट गई और बम गली में बिखर गए।

 

दोनों ने सारे बम इकट्ठे करके एक्टिवा की डिग्गी में डाल दिए, जिससे डिग्गी ऊपर तक भर गई। जैसे ही एक्टिवा की सीट बंद की तो बम में ब्लास्ट हो गया और एक्टिवा के परखच्चे उड़ गए। हरसिमरन और मनप्रीत एक्टिवा के पास खड़े थे जबकि मनप्रीत के घर काम करने वाला संतोष गेट पर खड़ा था।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..