ब्यास के पास किसानों ने जाम किया रेलवे ट्रैक, दर्जन से ज्यादा ट्रेनें प्रभावित, यात्री रहे परेशान

Ludhiana News - अपनी मांगों को लेकर रोष प्रदर्शन करते हुए किसान ब्यास के पास रेलवे ट्रैक पर उतर आए। ऐसे में वहां से निकलने वाली...

Dec 04, 2019, 08:25 AM IST
Ludhiana News - farmers blocked railway track near beas more than dozen trains affected
अपनी मांगों को लेकर रोष प्रदर्शन करते हुए किसान ब्यास के पास रेलवे ट्रैक पर उतर आए। ऐसे में वहां से निकलने वाली दर्जनों गाड़ियां प्रभावित रही, जिस कारण यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस दौरान लुधियाना रेलवे स्टेशन से होकर गुजरने वाली ट्रेनों के यात्रियों को भी स्टेशन पर ही घंटों इंतजार करना पड़ा। शाम को करीब पांच बजे किसान ट्रैक से हटे, जिसके बाद ट्रेनों की आवाजाही शुरू हुई। इस दौरान लुधियाना रेलवे स्टेशन पर गाड़ियों का इंतजार करने वाले यात्रियों को प्लेटफार्म पर ही परेशान होना पड़ा। कई यात्रियों ने इस बात का विरोध भी किया कि अगर किसानों को अपनी मांगों को सरकार के पास रखना है तो वह रेल में सफर करने वाले यात्रियों को परेशान क्यों कर रहे है।

चाइना डोर के 985 गट्टू सहित आरोपी गिरफ्तार

शताब्दी को ब्यास से तो शान-ए-पंजाब को जालंधर से भेजा वापस

किसानों का धरना सुबह साढ़े 11 बजे से शुरू हुआ। इस दौरान शताब्दी व शान-ए-पंजाब अमृतसर की तरफ जा रही थी। इन दोनों गाड़ियों को धरने के कारण रास्ते में ही रोक लिया गया जिसमें शताब्दी को व्यास स्टेशन पर शान-ए-पंजाब को जालंधर रेलवे स्टेशन पर रोक लिया गया। बाद में इन दोनों गाड़ियों को वहीं से दिल्ली की तरफ वापस भेज दिया गया।

लुधियाना| थाना बस्ती जोधेवाल की पुलिस ने मंगलवार की शाम नूरवाला रोड के इलाके से एक व्यक्ति को बारी मात्रा में चाइना डोर के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 985 गट्टू डोर बरामद किये। थाना बस्ती जोधेवाल की प्रभारी ने बताया कि उन्हें मंगलवार को सूचना मिली थी कि नूरवाला रोड के इलाके में एक व्यक्ति चाइना डोर बेच रहा है। पुलिस ने सूचना के आधार पर व्यक्ति के घर रेड कर उसके कब्जे से करीब 5 लाख की कीमत के कुल 985 गट्टू बरामद किए। आरोपी की पहचान नूरवाला रोड स्थित न्यू सरताज नगर निवासी परमजीत सिंह उर्फ विक्की के रूप में हुई।

X
Ludhiana News - farmers blocked railway track near beas more than dozen trains affected
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना