पति समेत सास-ससुर और देवरानी पर मारपीट के आरोप

Ludhiana News - जगराओं| गांव अखाड़ा में 6 सालों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला ने पति समेत सुसराल के चारों लोगों पर मारपीट के...

Oct 13, 2019, 07:46 AM IST
जगराओं| गांव अखाड़ा में 6 सालों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला ने पति समेत सुसराल के चारों लोगों पर मारपीट के आरोप लगाए। सरकारी अस्पताल में दाखिल महिला सुमन बाला ने कहा कि इंटरकास्ट में जगतार सिंह के साथ वह लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। इस दाैरान एक बेटे ने भी जन्म लिया तो उसने पार्टनर से शादी करने को कहा। लेकिन वह टाल-मटाैल करता रहा। एक दिन ससुरालवालों ने उसके बेटे के साथ शादी के लिए पांच लाख मांगें। जब उसने इतने पैसे एक साथ देने से मना कर दिया ताे ससुरालवालों ने उससे मारपीट की। जब उसका पति जगतार सिंह घर आया तो उसने भी अपने माता-पिता के साथ मिलकर उसे पीटना शुरू कर दिया। अाैर बच्चे काे भी साथ उठा ले गए। पुलिस ने महिला के बयान पर महिला के पति जगतार सिंह, ससुर महिंदर सिंह, सास हरजिंदर कौर अाैर देवरानी भूपिंदर कौर उर्फ मनप्रीत कौर निवासी अखाड़ा पर केस दर्ज किया है।

दूसरी अाेर महिला के पति जगतार सिंह ने अपनी ही प|ी पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। इस संबंध में पुलिस ने जगतार सिंह बयान पर उसकी प|ी सुमन बाला पर केस दर्ज किया है। पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान पर क्राॅस केस दर्ज किया है।

पुलिस पर कार्रवाई न करने के आरोप : अस्पताल में दाखिल सुमन बाला ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया। उसने बताया कि जाे बयान पुलिस को लिखवाए थे। पुलिस ने उसके अधार पर कार्रवाई नहीं की। जिसको लेकर वह अब एसएसपी समेत महिला अयोग को शिकायत देंगी। वहीं, इस संबंध में चौकी इंचार्ज लखबीर सिंह का कहना कि पुलिस ने मारपीट का केस दर्ज कर दिया है अाैर उसमें बाकी मामले की जांच की जा रही है। जाे सच्चाई होगी उसमें कार्रवाई की जाएगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना