• Hindi News
  • Punjab
  • Ludhiana
  • father raped 15 year old daughter, when she became pregnant, she ran away from home, the minor gave birth to the child

पंजाब / मां मायके गई तो पिता ने 15 वर्षीय बेटी से किया दुष्कर्म, गर्भवती होने का पता चला तो घर से भागा, नाबालिग ने बच्ची को दिया जन्म

मुट्‌ठी भींचे यह बच्ची मानो कह रही, डर लगता है अब आंख खोलने में भी। मुट्‌ठी भींचे यह बच्ची मानो कह रही, डर लगता है अब आंख खोलने में भी।
X
मुट्‌ठी भींचे यह बच्ची मानो कह रही, डर लगता है अब आंख खोलने में भी।मुट्‌ठी भींचे यह बच्ची मानो कह रही, डर लगता है अब आंख खोलने में भी।

  • राजिंदरा अस्पताल में हुई डिलीवरी, पिछले साल जून में किया था गलत काम
  • मां को दिसंबर में बच्ची का पेट देखकर अपने पति की इस करतूत का पता चला

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2020, 08:07 AM IST

पटियाला. राजिंदरा अस्पताल में शुक्रवार सुबह घनौर की 15 साल की एक बच्ची ने बेटी को जन्म दिया है। अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी, जब बच्ची से पूछताछ हुई तो बच्ची ने जो बताया वो सुनकर शायद किसी का भी सिर शर्म से झुक जाए। बच्ची ने बताया कि पिछले साल जून की छुट्टियों में, जब मम्मी नानी के घर गई थी तब पापा ने गंदा काम किया और किसी को न बताने की धमदी दी।

मां को दिसंबर में पता चला

मां को दिसंबर में बच्ची का पेट देखकर अपने पति की इस करतूत का पता चला। दरिंदे पिता को जब भनक लगी तो वह दिसंबर में ही घर से फरार हो गया जो आज तक वापस नहीं आया। घनौर पुलिस ने दरिंदे पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बच्ची का डीएनए करवाया जा रहा

मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने बताया कि बच्ची का डीएनए करवाया जा रहा है और आरोपी पिता की तलाश शुरू कर दी गई है। बच्ची 9वीं क्लास में पढ़ती है। पिछले साल जब स्कूल में जून की छुटि्टयां हुई तो वह मां के साथ नानी के घर जाने की बजाय अपने घर में ही रह गई। पीछे से मौका देखकर पिता ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

माथा टेकने के बहाने घर से फरार हुआ पिता

परिजनों के मुताबिक, जब बच्ची की प्रेग्नेंसी का दिसंबर में पता चला तो आरोपी पिता घर से श्री फतेहगढ़ साहिब जोड़ मेल में जाकर माथा टेकने का बहाना बनाकर गया, लेकिन तब से लेकर आज तक घर लौटकर नहीं आया। अस्पताल में मौजूद पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि उन्हें इस घटना के बारे में दिसंबर से पहले कोई जानकारी नहीं थी। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना