पिता-दो पुत्रों को रस्सियों से बांध सामान, निक्कल उड़ाया

Ludhiana News - डाबा रोड स्थित निक्कल फैक्टरी में चोर जा घुसे। चोरों ने फैक्टरी के अंदर सो रहे तीन नौकरों को हथियारों के बल पर बंधक...

Sep 11, 2019, 09:05 PM IST
डाबा रोड स्थित निक्कल फैक्टरी में चोर जा घुसे। चोरों ने फैक्टरी के अंदर सो रहे तीन नौकरों को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया और उनको रस्सियों से बांध दिया। बाद में चोरों ने फैक्टरी के अंदर से लाखों रुपए का सामान चोरी कर किया और एक ट्रक में लाद कर वहां से भाग निकले। बाद में बंधक बने तीनों लोगों ने शोर मचा कर पड़ोसियों को उठाया और अपने एक अन्य वर्कर को मामले की सूचना फैक्टरी मालिक को दी। फैक्टरी मालक गुरविंदर सिंह ने वहां पहुंच पुलिस को सूचित किया और डिवीजन 6 पुलिस को शिकायत दर्ज करवा पर्चा दर्ज करवाया।

फैक्टरी मालिक गुरविंदर सिंह बाजवा फिरोजपुर रोड स्थित कोहिनूर पार्क का रहने वाला है और डाबा रोड स्थित मुकंद नगर में उसकी बाजवा बैक्स के नाम से फैक्टरी है। उसने बताया कि उसकी फैक्टरी में रात के समय धर्मदेव, उसका लड़का राजू यादव और प्रह्लाद ठहरता है। गुरविंदर मुताबिक 8 सितंबर रात को घर पर आ गया, जबकि फैक्टरी में अंदर धर्मदेव, राजू और प्रह्लाद रुके थे। गुरविंदर के मुताबिक रात करीब 3.30 बजे उसे गुड्डू नाम के कारीगर का फोन आया। उसने बताया कि फैक्टरी में चोरी हो गई है। चोर फैक्टरी में रह रहे तीनों लोगों को रस्सियों से बांध गए हैं और वहां से ब्रास के रोल, निकल की प्लेटें, ब्रास की स्क्रैब, निकल प्लेटिंग ड्रम और कैमिकल चोरी कर ले गए हैं।

पुलिस का दावा- जल्द ट्रेस कर लेंगे मामला

थाना डिवीजन 6 के एसएचओ ने बताया कि वारदात के बाद पुलिस पार्टी ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है। चोरी का सामान ट्रक पर लाद कर ले जाया गया है। जिस फैक्टरी में चोरी हुई है, उसके सीसीटीवी कैमरे खराब हैं। जबकि आसपास की फैक्टरियों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में चोरी का सामान ले जा रहे ट्रक को देखा जा सकता है। मामले को जल्द ही ट्रेस कर लिया जाएगा।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना