जमानती राशि जमा कराकर एफडी रिलीज कराने की तारीख बढ़ाकर 25 की

Ludhiana News - पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड की ओर से एफिलिएटेड स्कूलों को लेटर जारी कर आदेश जारी किए हैं कि वह जमानती राशि जमा...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:25 AM IST
Ludhiana News - fd release date increased to 25 by depositing surety
पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड की ओर से एफिलिएटेड स्कूलों को लेटर जारी कर आदेश जारी किए हैं कि वह जमानती राशि जमा करवाकर एफडी रिलीज करवा सकते हैं। लेटर में लिखा गया है कि जिन संस्थाओं की ओर से एफिलिएशन लेने के समय एफडीआर पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड सेक्रेटरी के नाम पर करवाई थी, वह 23 जुलाई की हिदायतों के मुताबिक एक महीने के अंदर एफिलिएशन नियम 19-ए के अधीन बनती जमानती राशि जमा करवाकर एफडी रिलीज करवाई जाए। मगर अब बोर्ड की ओर से तारीख में बढ़ोतरी कर इसे 25 सितंबर कर दिया है। जिन संस्थाओं ने अभी तक राशि जमा नहीं करवाई, वह नई तारीख तक जमा करवा कर एफडी रिलीज करवाएं। बोर्ड ने यह भी स्पष्ट किया है कि जिन संस्थाओं से मौजूदा नियमों अनुसार जमानती राशि ली जा रही है, भविष्य में अगर दफ्तर की ओर से जमानती राशि में बढ़ोतरी की जाती है तो इन संस्थाओं से और राशि जमा नहीं करवाई जाएगी।

पंजाब पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर मदन लाल सेठी ने बताया कि 2009 से पहले ये एफडी करवाई गई, जोकि 2009 के बाद बंद कर दी गई। बोर्ड की ओर से जमानती राशि जमा करवाने को कहा है जिसमें एफडी स्कूल को वापिस मिल जाएगी। बोर्ड का यह एक सराहनीय कदम है। इस दौरान 80 प्रतिशत के करीब स्कूल जमानती राशि जमा करवा चुके है।

पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड की ओर से एफिलिएटेड स्कूलों को लेटर जारी

जीवन नगर इलाके में चला निगम का बुल्डोजर, गिराईं झुग्गियां

X
Ludhiana News - fd release date increased to 25 by depositing surety
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना