ओवरटेक करते समय जीप-ट्रक की आमने-सामने भीषण टक्कर, दो की हालत गंभीर, पीजीआई रेफर

Ludhiana News - समराला के गांव वालियों के पास ओवरटेक करते समय जीप और ट्रक की आमने सामने भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि...

Oct 12, 2019, 08:50 AM IST
समराला के गांव वालियों के पास ओवरटेक करते समय जीप और ट्रक की आमने सामने भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जीप सवार काफी दूर जाकर गिरे। दोनों की हालत गंभीर होने पर उन्हें चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। घायलों की पहचान कुलवंत सिंह और कुलविंदर सिंह के तौर पर हुई है। जानकारी के अनुसार पंजाब रोडवेज में ड्राइवर कुलवंत सिंह अपने दोस्त कुलविंदर सिंह के साथ जीप पर समराला की तरफ आ रहे थे। रास्ते में ओवरटेक करते समय आमने सामने से ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि आवाज सुन पास के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने घायलों को हसपताल पहुंचाया लेकिन उनकी हालत गंभीर होने के कारण चंडीगढ़ रेफेर कर दिया गया।

चलते टेंपों का टायर निकल इंडेवर से टकराया, बाल-बाल बचे सवार

खन्ना| जीटी रोड मेकडाेनल्ड के पास चलते टैंपो का टायर निकलकर पीछे से आ रही इंडेवर से टकरा गया। इंडेवर का संतुलन बिगड़ने पर कार का संतुलन बिगड़ गया। हादसे में कार सवार बाल-बाल बच गए। पुलिस को शिकायत देकर लुधियाना के कार चालक गुरशरण सिंह ने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ इंडेवर पर सवार होकर लुधियाना से मंडी गोबिंदगढ़ जा रहा था। जैसे ही वह मेकडाेनल्ड के पास पहुंचे तो मंडी गोबिंदगढ़ से खन्ना की तरफ जा रहे टेंपो 709 का पिछला टायर निकल गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना