स्टेशन पर गुम हुई बच्ची ढूंढकर घरवालों को सौंपी

Ludhiana News - नए लोकल बॉडीज मिनिस्टर ब्रह्म महिंदरा ने लुधियाना का दौरा किया। इस दौरान बचत भवन में उन्होंने शिकायत निवारण...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:20 AM IST
Ludhiana News - finding lost child at the station and handed over to the family
नए लोकल बॉडीज मिनिस्टर ब्रह्म महिंदरा ने लुधियाना का दौरा किया। इस दौरान बचत भवन में उन्होंने शिकायत निवारण कमेटी में समस्याएं सुनी। इस दौरान उन्होंने मीटिंग में बैठे जिला अफसरों को हिदायतें जारी की कि वह लोगों की समस्याओं को देखना, समझना और हल करने के नजरिए में बदलाव लाएं, ताकि वह पंजाब सरकार की ओर से शुरू की योजनाओं का लाभ लोग ले सकें। इस मौके पर मीटिंग में कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु, सांसद रवनीत बिट्टू, विधायक सुरिंदर डाबर, संजय तलवार, मेयर बलकार सिंह संधू के अलावा जिला डीसी प्रदीप कुमार अग्रवाल, एडीसी नीरू कत्याल गुप्ता और बाकी महकमों के अधिकारी मौजूद थे।

महिंदरा ने कहा कि लोगों की समस्याओं को जिला स्तर पर ही हल किया जाए, ताकि लोगों को चंडीगढ़ तक पहुंच न करनी पड़े। इसके अलावा उन्होंने कमेटी मेंबरों को अपील की कि वह अगली मीटिंग में लिखित शिकायतें लेकर आएं, ताकि उनको अंजाम तक पहुंचाया जा सके। इसके अलावा डीसी को हिदायतें दी कि वह अलग-अलग महकमों की ओर से चलाई जा रही स्कीमों के बारे में जागरुकता काे यकीनी बनाएंगे और हर महकमों के अफसरों को इस बारे में अगली मीटिंग में रिपोर्ट पेश करने के लिए हाजिर होना यकीनी बनाया जाए। इसके अलावा अब हर महीने शिकायत निवारण कमेटी की मीटिंग होगी। इसमें शिकायतों का निपटारे के लिए अधिकारियों की जिम्मेदारी तय होगी। इसलिए लोगों से अपील की कि वह सही शिकायत ही करें। झूठी शिकायत करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

X
Ludhiana News - finding lost child at the station and handed over to the family
COMMENT