पंजाब / यूथ कांग्रेस के चुनाव में गोलियां चलने से मचा हड़कंप, पुलिस से भी भिड़े कांग्रेस वर्कर

पार्षद गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी को हिरासत में लेती पुलिस। पार्षद गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी को हिरासत में लेती पुलिस।
X
पार्षद गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी को हिरासत में लेती पुलिस।पार्षद गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी को हिरासत में लेती पुलिस।

  • एक पक्ष का आरोप- दूसरे पक्ष ने झड़प के बाद हवा में पांच फायर कर दहशत फैला दी तो विरोध में उतरना पड़ा
  • हालात पर काबू पाने की कोशिश में कांग्रेस वर्कराें और पुलिस में भी तीखी झड़प, गुरप्रीत गोपी नाम के युवक को हिरासत में ले लिया

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2019, 04:27 PM IST

लुधियाना. लुधियाना में बुधवार को कांग्रेसी आपस में ही भिड़ गए। मामला यूथ कांग्रेस की चुनाव प्रक्रिया के चलते सामने आया। बताया जा रहा है कि वहां एक गुट ने कई हवाई फायर किए, जिससे दहशत का माहौल बन गया। पता चलने पर पुलिस ने हालात पर काबू पाने की कोशिश की तो कांग्रेस वर्कर्स पुलिस के साथ भी भिड़ गए, जिसके चलते पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया और गुरप्रीत गोपी नाम के युवक को हिरासत में ले लिया। हालांकि कांग्रेस नेताओं के दवाब में उसे छोड़ दिया गया। मौके पर डीसीपी अश्वनी कपूर पुलिस अधिकारियों व भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे।

मिली जानकारी के अनुसार लुधियाना के मॉडल टाउन स्थित एक स्थान पर कांग्रेस की यूथ विंग के चुनाव की प्रक्रिया चल रही थी। इस दौरान पार्टी के वर्कर्स आपस में भिड़ गए। एक पक्ष का आरोप है कि पीड़ित पक्ष का कहना है कि दूसरे पक्ष ने झड़प के बाद हवा में पांच फायर करके दहशत फैला दी थी, जिसके बाद उन्हें मजबूरन विरोध में उतरना पड़ा। इसी दौरान जब पुलिस ने हालात पर काबू पाने की कोशिश की तो मौके पर कांग्रेस वर्कराें और पुलिस में भी तीखी झड़प हो गई, जिसके चलते पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया और गुरप्रीत गोपी नाम के युवक को हिरासत में ले लिया। हालांकि कांग्रेस नेताओं के दवाब में उसे छोड़ दिया गया।

मौके पर डीसीपी अश्वनी कपूर पुलिस अधिकारियों व भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे। अभी तक इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। कांग्रेसियों ने पुलिस पर धक्केशाही का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की। डीसीपी अश्वनी कपूर का कहना है कि सुबह वोटिंग शुरू होने से लेकर यहां पुलिस को तैनात किया गया है। वोटरों के शिनाख्ती पत्र जांचने के बाद अंदर जाने दिया जा रहा है। किसी तरह की जाली वोटिंग नहीं हुई है। पुलिस वीडियोग्राफी करा रही है जांच में फायरिंग की बात सामने नहीं आई है। माैके से खाली खोल बरामद हुआ है।

Co

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना