पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शादी में खाने के दौरान पूर्व सरपंच ने चाचा-भतीजे को मारी गोलियां, मौत

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो।
  • बाहर गार्डन में चल रहा था बब्बू मान का प्रोग्राम, अंदर हाॅल में चलीं गोलियां
  • दोराहा में कश्मीर गार्डन पैलेस में एनआरआई फैमिली की थी शादी
Advertisement
Advertisement

खन्ना. दोराहा के कश्मीर गार्डन पैलेस में एनआरआई परिवार के शादी समारोह में गोलियां चलने से दो लोगों की मौत हो गई। गोलीबारी अंदर हाल में हुई जबकि बाहर गार्डन में मशहूर गायक बब्बू मान का प्रोग्राम चल रहा था। बताया जा रहा है पुरानी सियासी रंजिश के चलते पूर्व सरपंच ने चाचा भतीजा पर गोली चला दी, जिसमें दोनों की मौत हो गई।


गोली की अवाज सुनकर भगदड़ मच गई, बब्बू मान की सिक्योरिटी उन्हें लेकर वापस चली गई। मृतकों की पहचान गुरप्रीत सिंह (28) और बंलवंत सिंह (50) , लुधियाना के तौर पर हुई है। आरोपी की पहचान जगजीत सिंह के तौर पर हुई है, जो पूर्व सरपंच बताया जा रहा है। पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ 302 का मामला दर्ज कर लिया है। गोली चलाने वाला भी घायल बताया जा रहा है।
 
खमाणों के हरजीत सिंह की बेटी डॉ. हेमजोत सराओ और लुधियाना के धांदरा गांव के हरबंस सिंह के बेटे गुरकमलप्रीत सिंह का विवाह समारोह दोराहा के पैलेस में चल रहा था। दोनों परिवार अमेरिका में सेटल हैं। शादी के लिए वह भारत आए थे। समारोह में दूल्हा पक्ष द्वारा बुलाए गए गुरप्रीत सिंह और बलवंत सिंह की पहले से जगजीत सिंह से चुनावी रंजिश चली आ रही थी।


बताया जा रहा है कि पैलेस के हाल में दोनों गुटों के लोग खाना खा रहे थे, इतने में एक ने दूसरे पक्ष के लोगों को घूर कर देखा तो दूसरे ने कुछ कमेंट कर दिया। इससे दोनों पक्षों में बहस हो गई। इसी दौरान जगजीत ने पिस्टल से गोली चला दी। इसमें भतीजे गुरप्रीत सिंह , चाचा बलवंत सिंह की मौत हो गई। आरोपी लुधियाना के गांव धान्द्रा का पूर्व सरपंच है। फायर होते ही पैलेस में भगदड़ मच गई।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement