फाउंडेशन के जत्थे ने 25 गांवों में लगाए पौधे

Ludhiana News - श्री गुरु नानकदेव जी के 550 प्रकाशोत्सव को समर्पित हरियाली मुहिम का आगाज रकबा स्थित बाबा बंदा सिंह बहादुर भवन से...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:15 AM IST
Ludhiana News - foundation group planted in 25 villages
श्री गुरु नानकदेव जी के 550 प्रकाशोत्सव को समर्पित हरियाली मुहिम का आगाज रकबा स्थित बाबा बंदा सिंह बहादुर भवन से शनिवार को किया गया। इस दौरान उनकी याद में बनी फाउंडेशन के मेंबरों के जत्थे ने 25 गांवों में जाकर पौधे लगाए। इस दौरान हर गांव में गुरु नानकदेव जी की जीवनी संबंधित पुस्तकें भी भेंट की गईं।

इस जत्थे को समाजसेवी जरनैल सिंह और दलजीत सिंह चौकीमान ने किया रवाना। बाबा बंदा सिंह बहादुर अंतर्राष्ट्रीय फाउंडेशन के हर मेंबर को इस मौके पर 5-5 पौधे लगाने और पानी की बर्बादी रोकने का संकल्प भी दिलाया गया। काबिलेजिक्र है कि इस जत्थे ने हर गांव में 550 पौधे लगाए। साथ ही गांववालों के सहयोग से उनकी देखभाल करने का भरोसा भी दिलाया। संस्था के प्रमुख केके बावा की देखरेख में यह मुहिम शुरू की गई। इसमें मेजर सिंह भैणी, कुलविंदर कलसी, करनैल गिल, बलवंत धनोआ, कौंसलर बरजिंदर कौर, सरपंचों में जसविंदर कौर, जगदीप रत्तोवाल, सुखपाल शैंपी, बलवीर सिंह, गुरमिंदर मोही, जगदीश जग्गी, अमरजीत जांगपुर, अजमेर सिंह, गगनदीप, अमनदीप, अर्जुन बावा, रेशम सग्गू, दलजीत कुलार, पवन गर्ग, लवली चौधरी, तेलूराम बांसल, कुलविंदर सिंह की खास मौजूदगी रही।

हर गांव में श्री गुरु नानक देव की जीवनी संबंधी पुस्तकें भी भेंट की गईं

हरियाली मुहिम का आगाज रकबा स्थित बाबा बंदा सिंह बहादुर भवन से शनिवार को किया गया।

X
Ludhiana News - foundation group planted in 25 villages
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना