पंजाब / बॉक्सिंग चैंपियन बदमाश 3 साथियों के साथ हथियारों की तस्करी में गिरफ्तार, आतंकियों से हैं ताल्लुक



खन्ना में गिरफ्तार किए गए बदमाशों के साथ पुलिस टीम। खन्ना में गिरफ्तार किए गए बदमाशों के साथ पुलिस टीम।
four smugglers arrested including boxing champion Ganfster with heroin and weapon
four smugglers arrested including boxing champion Ganfster with heroin and weapon
X
खन्ना में गिरफ्तार किए गए बदमाशों के साथ पुलिस टीम।खन्ना में गिरफ्तार किए गए बदमाशों के साथ पुलिस टीम।
four smugglers arrested including boxing champion Ganfster with heroin and weapon
four smugglers arrested including boxing champion Ganfster with heroin and weapon

  • फतेहगढ़ साहिब जिले के गांव भुच्चि का इकबालप्रीत सिंह उर्फ प्रीत को हेरोइन तस्करी में पकड़ा था एसटीएफ ने
  • नामी बदमाश सुखविंदर सिंह सोनी उर्फ बॉक्सर समेत 3 और को किया गया काबू
  • पुलिस से बचने को निहंग के भेष में रहता था नाभा जेल ब्रेक में शामिल एक आतंकवादी से ताल्लुक रखने वाला बॉक्सर

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2019, 04:25 PM IST

खन्ना (लुधियाना). खन्ना पुलिस जिले की टीम ने नशा और हथियारों की तस्करी करने वाले गैंग के चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक आरोपी 3 बार नेशनल बॉक्सिंग चैंपियन रह चुका है तो अब इस धंधे में लिप्त है। उसके आतंकियों के साथ भी ताल्लुक बताए जा रहे हैं। दो साथी भागने में कामयाब रहे, वहीं पकड़े जा चुके बदमाशों से पुलिस ने 266 ग्राम हेरोइन, .32 बोर की 2 पिस्तौल, 3 मैगजीन, 14 कारतूस, एक राइफल और कुछ अन्य असलहा बरामद किया है।

 

गिरफ्तार तीन आरोपियों में पटियाला की ग्रेवाल कॉलोनी का जसदीप सिंह उर्फ कोकी, खन्ना की जगत कॉलोनी का विशाल कुमार उर्फ काका उर्फ बीड़ी और फतेहगढ़ साहिब जिले के गांव भुच्चि का इकबालप्रीत सिंह उर्फ प्रीत शामिल हैं। इसके अलावा चाैथे आरोपी की पहचान खन्ना इलाके के रोहाणों खुर्द निवासी सुखविंदर सिंह सोनी उर्फ बॉक्सर के रूप में हुई है। बताया जाता है कि यह बॉक्सिंग में 3 बार नेशनल चैंपियन रह चुका है।

 

इस बारे में डीआईजी रणबीर सिंह खटड़ा ने बताया कि स्पेशल टास्क फोर्स ने इकबालप्रीत को हेरोइन तस्करी में पकड़ा था। उसके खिलाफ जालंधर के शिवसेना नेता निशांत शर्मा पर हमले का भी आरोप है। इसकी निशानदेही पर खन्ना पुलिस ने 266 ग्राम हेरोइन, .32 बोर की 2 पिस्तौल, 3 मैगजीन, 14 कारतूस, एक राइफल और कुछ अन्य असलहे के साथ कोकी, बीड़ी और बॉक्सर को भी पकड़ लिया गया। हालांकि मोहाली जिले के लखनौर निवासी बहादुर सिंह उर्फ लखवीर सिंह उर्फ लक्खा और फिरोजपुर के मक्खू से मोहाली में आकर रह रहा रमनदीप सिंह सिद्धू उर्फ भाऊ भागने में कामयाब रहे।

 

पुलिस अधिकारी के अनुसार इस मामले में नई बात सामने आई कि बॉक्सर ने पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए निहंग का भेष धारण किया हुआ था। वहीं उसके नाभा जेल ब्रेक में शामिल एक आतंकवादी के साथ ताल्लुक बताए जा रहे हैं। ऐसे में पुलिस को शक है कि नशा तस्करी का यह पैसा आतंकियों के पास भी पहुंचता था। बहरहाल इन सभी से पूछताछ का क्रम जारी है।

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना