पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वेस्टर्न लुक में फ्रेंड्स ने डे आउटिंग कर किया एंज्वॉय

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ब्राइट कलर्स और ट्रेडिशनल थीम पर हुआ तीज सेलिब्रेशन

लुधियाना|शहर की महिलाओं की तरफ से हरियाली तीज सेलिब्रेट करने का सिलसिला जारी है। क्लब हो या किटीज में हरियाली तीज का जश्न हो रहा है। अाशिमा ने भी ट्रेडिशनल थीम के साथ तीज सेलिब्रेशन होस्ट किया, जिसमें लेडीज ने मॉडलिंग की। कई फन एक्टीविटीज प्ले की। इसके अलावा डिफरेंट प्रॉप्स के साथ फोटोशूट भी करवाया। लेडीज ने ट्रेडिशनल ड्रेसेस में कुछ डिफरेंट ट्राई करते हुए अपना लुक कंपलीट किया। तीज सेलिब्रेशन का मौका था तो ऐसे में लेडीज ने ब्राइट कलर्स की ड्रेसेस ही प्रिफर की।

गिन्नी

नेहा और आंचल

अास्था

दीपा अौर नेहा

रैना अौर पूजा

अाशिमा

लुधियाना| नेहा सागर और नेहा जैन ने वेस्टर्न लुक में फ्रेंड्स के लिए डे आउटिंग होस्ट की। इसमें फ्रेंड्स ने मिलकर खूब एंज्वॉय किया। इसकी शुरुअात पंक्चुएलिटी के साथ की गई। इसके बाद वेलकम ड्रिंक और स्नैक्स का मजा लिया गया। फिर कई एक्टीविटीज में हिस्सा लेकर फन किया गया। इसके बाद लंच और डीजे फ्लोर पर डांस कर इस आउटिंग को और भी मजेदार बना दिया गया। नेहा सागर और नेहा जैन ने कहा कि इस मंथली डे आउटिंग में हर बार कुछ न कुछ डिफरेंट प्लान किया जाता है, ताकि आउटिंग बोरिंग न हो और सभी फ्रेंड्स खुलकर एंज्वॉय कर सकें।

मोनिका और रुचिका

निधि

नेहा

हरमन और दीक्षा

हीना और दीपिका

विजेता और मेघा

टेस्ट ऑफ लुधियाना

रक्षाबंधन पर खास रहेगी बंगाल से लेकर राजस्थान की मिठास

सिटी लाइफ रिपोर्टर। लुधियाना|

रक्षाबंधन का त्योहार नजदीक है और इस दिन को और खास बनाने के लिए मार्केट में भी पूरी तैयारियां चल रही हैं। रक्षाबंधन के लिए खास थाली को डिजाइन किया गया है, जिसमें विभिन्न प्रकार की मिठाई और राखी, इस त्योहार को भाई और बहन दोनों के लिए स्पेशल बना देंगी। गोपाल स्वीट्स में डायरेक्टर मनिंदर सिंह कहते हैं कि इस बार रक्षाबंधन पर बंगाल से लेकर राजस्थान की मिठास खास रहेगी। ट्रेडिशनल मिठाई के ट्रेंड के अलावा इन दिनों बंगाली मिठाई पसंद की जा रही है। इसमें राखी भोज खास है। इसके अलावा मलाई रोल, पाकिजा जैसी फॉरएवर बंगाली मिठाई तो हैं ही। राजस्थान के मारवाड़ी लड्डू भी लोग बहुत पसंद करते हैं। एक प्लेन पेठा और दूसरा केवड़ा पेठा भी खास है। इसमें स्ट्रॉबेरी, केसर, पिस्ता का स्वाद मिलेगा। इसके अलावा रसगुल्ला जिन्हें पसंद हैं, उनके लिए खुरमानी रसगुल्ला है, जिसमें स्ट्रॉबेरी से लेकर कई तरह के स्वाद हैं। राखी पर भाई की पसंद के अनुसार बहनें अपनी थाली को कस्टमाइज्ड तरीके से भी तैयार करवा सकती हैं।

शिवाली

इस कॉलम में पढ़िए शहर की कुछ अलग खासियत रखने वाली खान-पान की जगहों के बारे में।

राखी थाली

खुरमानी रसगुल्ला

राखी भोग

तान्या

लुधियाना, वीरवार 08 अगस्त, 2019 |

5

खबरें और भी हैं...