दोराहा में हेरोइन की डिलीवरी देने आया गैंगस्टर बॉक्सर 3 साथियों संग गिरफ्तार

Ludhiana News - सूबे में बड़ी वारदात को अंजाम देकर माहौल खराब करने का प्लान बना चुके आतंकी गुट, गैंगस्टर्स अौर ड्रग स्मगलरों की चेन...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:21 AM IST
Khanna News - gangster boxer arrested for delivering heroin in doraha along with 3 accomplices
सूबे में बड़ी वारदात को अंजाम देकर माहौल खराब करने का प्लान बना चुके आतंकी गुट, गैंगस्टर्स अौर ड्रग स्मगलरों की चेन को खन्ना पुलिस ने ब्रेक किया है। पुलिस ने नाभा जेल ब्रेक कर भागे आतंकी संगठन बब्बर खालसा के आतंकी कश्मीरा सिंह अौर वांटेड गैंगस्टर हरिंदर रिंदा के साथी 3 बार के बाॅक्सिंग नेशनल चैंपियन बी-केटेगरी के गैंगस्टर सुखविंदर सिंह सोनी उर्फ बाॅक्सर को उसके तीन साथियों समेत दोराहा से अरेस्ट किया है। चारों से दो पिस्टल .32 बोर, 4 मैगजीन अौर 20 कारतूस, 1 पिस्टल .9 एमएम, एक राइफल .12 बोर के अलावा 260 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। डीआईजी रणबीर सिंह खटड़ा और एसएसपी गुरशरणदीप सिंह ग्रेवाल ने बताया कि अारोपियों को उस समय अरेस्ट किया गया जब वह वरना कार में हेराइन की सप्लाई देने जा रहे थे। आरोपियों की पहचान बॉक्सर खन्ना निवासी, जसदीप सिंह पटियाला, विशाल कुमार खन्ना अौर इकबाल प्रीत सिंह फतेहगढ़ साहिब के रूप में हुई है। दो साथी बहादुर सिंह अौर रमनदीप सिंह मोहाली अभी भी फरार हैं। बाॅक्सर 12 मामलों में पीअो है। पूछताछ में गैंगस्टर बाॅक्सर की काॅल डिटेल से सारे मामले का खुलासा हुआ है।

अारोपियों से दो पिस्टल .32 बोर समेत बड़ी संख्या में हथियार बरामद

पुलिस हिरासत में गैंगस्टर बॉक्सर और उसके साथी।

गैंगस्टर रिंदा के लिए हथियार जुटा रहा था बॉक्सर

पुलिस के अनुसार महाराष्ट्र केे नांदेड़ साहिब से वांटेड गैंगस्टर हरिंदर रिंदा ने एके 47 राइफल खरीदने को बाॅक्सर से संपर्क किया था। इसके बदले में बाॅक्सर को 8 लाख रुपए दिए जाने थे। बाॅक्सर एके 47 लेने को कई बार कश्मीर के गुरुद्वारों में निंहग का रूप धारण कर रह चुका है। वहां रहते उसने आईएसआई व कई आतंकी संगठनों से संपर्क साथने के प्रयास किए। सफल ना होने पर वह वापस पंजाब लौट आया और इसके बाद नए साथियों को साथ जोड़कर ड्रग तस्करी करने लगे थे, जिससे कमाए पैसों से हथियार खरीद भारी मुनाफे पर आगे बेचते थे।

उत्तर प्रदेश से हथियार व दिल्ली से लाते थे हेरोइन

पुलिस के मुताबिक जेल से बाहर आने के बाद बाॅक्सर ने साथियों के साथ यूपी के मेरठ में संपर्क बनाए थे। वहां से अवैध तरीके से हथियार खरीद कर उसे पंजाब के कई शहरों में बेचते थे। वहीं गिरोह के सदस्य दिल्ली से हेरोइन लाकर पंजाब के मोहाली, खरड़, जीरकपुर, फतेहगढ़ साहिब, खन्ना, दोराहा इलाके में इसे बेचते थे। हेरोइन लाकर बेचने में मुख्य भूमिका इकबाल की थी। चारों पर आर्म्स एक्ट अौर एनडीपीसी एक्ट की धाराअों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

कई पंजाबी गायकों को धमकी दे चुका है रिंदा

सूबे में गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा के साथ मिलकर पंजाबी गायकों को धमकाने, गायल परमीश वर्मा को गोली मारने अौर कत्लकांड को अंजाम दे चुके गिरोह के मुखिया एमपी के नांदेड़ साहिब के गैंगस्टर हरिंदर रिंदा ने गैंगस्टर बाॅक्सर से एके 47 खरीदने को संपर्क साधा था। रिंदा को पता था कि बाॅक्सर पर आरडीएक्स पकड़े जाने के अलावा कई मामले दर्ज हैं।

इधर, चिंतपूर्णी से लौटते समय गैंगस्टर जूना पंडित मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

रोपड़ | सीआईए-1 और सीआईए-2 की टीम ने शुक्रवार सुबह 4 बजे नूरपुरबेदी के काहनपुर खूही गांव के पास मुठभेड़ के बाद यूपी के कुख्यात गैंगस्टर प्रकाश मिश्रा उर्फ जूना पंडित को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान गैंगस्टर पंडित ने पुलिस पर 3 फायर किए जबकि पुलिस की ओर से 4 फायर किए गए। इसके बाद उसे दबोच लिया गया। एसएसपी स्वप्न शर्मा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि जूना पंडित माता चिंतपूर्णी में माथा टेकने के लिए आया हुआ है और बाइक पर वापस जा रहा है। इसके बाद सीआईए-1 और सीआईए-2 ने उसका पीछा किया। दोनों तरफ से हुई फायरिंग के बाद गैंगस्टर जूना पंडित को पकड़ लिया गया।

नाभा जेल में हुई थी आतंकी कश्मीर सिंह से हुई दोस्ती

बब्बर खालसा आतंकी संगठन से जुड़े आतंकी कश्मीरा सिंह से बाॅक्सर की दोस्ती नाभा जेल में हुई थी। जिस समय कश्मीरा गैंगस्टरों के साथ जेल ब्रेक कर फरार हुआ था तब तक उसकी दोस्ती कश्मीरा से हो चुकी थी। इसके बाद बाॅक्सर ने अपनी गैंग बनाई थी। गैंगस्टर बाॅक्सर 3 बार का नेशनल बाक्सिंग चैंपियन रह चुका है। उस पर पहला केस बंगा में 2012 में 3 किलो आरडीएक्स पकड़े जाने पर हुआ था।

Khanna News - gangster boxer arrested for delivering heroin in doraha along with 3 accomplices
X
Khanna News - gangster boxer arrested for delivering heroin in doraha along with 3 accomplices
Khanna News - gangster boxer arrested for delivering heroin in doraha along with 3 accomplices
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना