जीजीएनआईएमटी के स्टूडेंट्स ने डिबेट में हासिल किया गोल्ड मेडल

Ludhiana News - एजुकेशन रिपोर्टर | लुधियाना गुज्जरांवाला गुरु नानक इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी(जीजीएनआईएमटी),...

Bhaskar News Network

Nov 09, 2019, 08:40 AM IST
Ludhiana News - ggnimt students won gold medal in debate
एजुकेशन रिपोर्टर | लुधियाना

गुज्जरांवाला गुरु नानक इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी(जीजीएनआईएमटी), घुमार मंडी के स्टूडेंट्स ने डिबेट में गोल्ड मेडल पदक और क्रिएटिव राइटिंग(कविता), लाइट वोकल सोलो, ग्रुप सॉन्ग और माइम में पीटीयू यूथ फेस्टिवल 2019 के दौरान सिल्वर मेडल हासिल कर संस्थान का नाम रोशन किया। प्रतिभागियों ने इवेंट वन एक्ट प्ले में ब्रॉन्ज मेडल भी जीता। बीकॉम पांचवें सेमेस्टर के छात्र सूरज राजपूत को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता चुना गया। गुरशरण सिंह नरूला, अध्यक्ष, गुज्जरांवाला खालसा एजुकेशनल काउंसिल (जीकेईसी) और डॉ एसपी सिंह मानद महासचिव, जीकेईसी ने स्टूडेंट्स को बधाई दी। स्टूडेंट्स को अपनी शुभकामनाएं देते हुए, जीजीएनआईएमटी के निदेशक प्रोफेसर मंजीत सिंह छाबड़ा ने कहा कि यूथ फेस्टिवल का उद्देश्य स्टूडेंट्स को सच्ची प्रतिस्पर्धी भावना के साथ भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करना है। जीजीएनआईएमटी के प्रिंसिपल डॉ. हरप्रीत सिंह ने कहा कि खेल और सह-पाठयक्रम गतिविधियां आत्मविश्वास का विकास करती हैं और स्टूडेंट्स के व्यक्तित्व को आकार देती हैं।

यूथ फेस्टिवल में शानदार प्रदर्शन करने वाले जीजीएनआईएमटी के स्टूडेंट्स।

जीएनई कॉलेज ने जीती जोनल ट्रॉफी

लुधियाना। गुरु नानक देव इंजीनियरिंग कॉलेज (जीएनई) ने आईएमटी दाखा में करवाए गए पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी के जोनल यूथ फेस्टिवल में शानदार प्रदर्शन किया। गुरु नानक देव इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने इस फेस्टिवल में इंडियन ग्रुप सॉन्ग में पहला, लाइट वोकल इंडियन में पहला, वार गायन में दूसरा, लोक गायन सोलो में पहला, इंडियन क्लासिकल (वोकल) में दूसरा, इंस्ट्रूमेंटल(नॉन-परकशन) में पहला, इंस्ट्रूमेंट(परकशन) में दूसरा, थिएटर कैटेगरी में टीम प्ले में दूसरे और स्किट में पहला स्थान प्राप्त किया। जबकि कॉलेज की भंगड़ा टीम लगातार तीसरी बार जीती और गिद्दा टीम ने भी विजयी स्थान प्राप्त किए। साहित्यिक आयोजनों में क्विज और कविता पाठ में पहला स्थान प्राप्त किया। फाइन आर्ट्स वर्ग में छात्रों ने ऑन-स्पॉट पेंटिंग के साथ-साथ कोलाज-मेकिंग में तीसरा स्थान हासिल किया। इसके अलावा, जीएनई ने लगातार चौथी बार जोनल ट्रॉफी जीती। डॉ. सेहिजपाल सिंह, प्रिंसिपल और डॉ. जगबीर सिंह, सांस्कृतिक समन्वयक ने छात्रों को उनकी उपलब्धियों के लिए बधाई दी और खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि काॅलेज के छात्रों ने हमेशा शिक्षा क्षेत्र के साथ साथ कल्चरल इवेंट्स में भी जीएनई का नाम राेशन किया है।

Ludhiana News - ggnimt students won gold medal in debate
X
Ludhiana News - ggnimt students won gold medal in debate
Ludhiana News - ggnimt students won gold medal in debate
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना