पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पुलिस की फिटनेस के लिए खोला जिम...ये चुस्ती अब अपराधियों पर दिखनी चाहिए

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस मुलाजिमों के लिए अच्छी क्वालिटी के खाने-पीने वाले प्रॉडक्ट्स 20 से 25 प्रतिशत छुट पर मिलेंगे
  • आर्मी व बीएसएफ की तर्ज पर पुलिस लाइन में जिले के पुलिस कर्मियों के लिए जरनल स्टोर खोला गया है

मोगा. पुलिस को फिट रखने के साथ-साथ उनको अच्छा खाना देने के लिए पुलिस लाइन में जिम के अलावा मैस का शुभारंभ किया गया। पुलिस के लिए यह सुविधाएं केवल बड़े शहरों तक ही सीमित रह गई थीं, लेकिन पुलिस लाइन में छोटे-बड़े सभी पुलिस मुलाजिमों के लिए यह सुविधा मिलने लगी।

 

जिम, कैंटीन व जरनल स्टोर का उद्घाटन करने पहुंचे एसएसपी अमरजीत सिंह बाजवा जरनल स्टोर से शरबत की तीन बोतलें खरीदकर जरनल स्टोर के पहले ग्राहक बने। वहीं जरनल स्टोर के इंचार्ज एएसआई जसविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस मुलाजिमों के लिए अच्छी क्वालिटी के खाने-पीने वाले प्रॉडक्ट्स 20 से 25 प्रतिशत छुट पर मिलेंगे। 

 

इसके अलावा जहां सुबह से लेकर रात तक तीनों समय का खाना मिलेगा, वहीं आर्मी व बीएसएफ की तर्ज पर पुलिस लाइन में जिले के पुलिस कर्मियों के लिए जरनल स्टोर खोला गया है। पुलिस लाइन में रहने के लिए पुलिस मुलाजिमों को रात के समय परेशानी न हो इसके लिए 100 बेड का इंतजाम किया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें