• Hindi News
  • Punjab
  • Ludhiana
  • Ludhiana News hargobind city hooliganism 12 youths carrying arms behind two youths and hiding in the house

हरगोबिंद नगर में गुंडागर्दी, दो युवकों के पीछे हथियार लेकर दौड़े 12 लोग, घर में छिप कर बचाई जान

Ludhiana News - हरगोबिंद नगर इलाके में शनिवार की शाम फिल्मी स्टाइल में गुंडागर्दी का नंगा-नाच हुआ। जहां दो युवकों के पीछे एक दर्जन...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:05 AM IST
Ludhiana News - hargobind city hooliganism 12 youths carrying arms behind two youths and hiding in the house
हरगोबिंद नगर इलाके में शनिवार की शाम फिल्मी स्टाइल में गुंडागर्दी का नंगा-नाच हुआ। जहां दो युवकों के पीछे एक दर्जन हथियारबंद युवक दौड़े, जिन्होंने दोनों को जख्मी कर दिया। लेकिन घायल हरप्रीत और प्रिंस ने एक घर में घुसकर अपनी जान बचाई। सूचना मिलते ही थाना डिविजन 3 की पुलिस मौके पर पहुंची। जोकि इलाके के सीसीटीवी चैक कर रही है, जिन्हें हमलावर कैद हुए है।

हरप्रीत ने बताया कि वो झाबेवाल का रहने वाला है। शनिवार को वो और प्रिंस माडल टाउन में ब्लड डुनेशन कैंप में गए थे। जिसके बाद उन्हें अपने दोस्त की बर्थ-डे पार्टी में जमालपुर जाना था। जब उन्होंने दोस्त को फोन किया तो उसने कहा कि वो हरगोबिंद नगर पुल के पास खड़े है, वो यहीं आ जाए। सभी एक साथ चलेंगे। जिसके बाद हरप्रीत और प्रिंस दोनों वहां पहुंच गए। जब वो पहुंचे तो देखा कि कुछ बदमाश उनके दोस्तों पर हमला कर रहे थे। जब वो पहुंचे तो वो उनके पीछे लग गए। सभी के हाथों में तलवारें और दात थे। उन्होंने पहले हरप्रीत और फिर प्रिंस पर वार किए। लेकिन वो दोनों भागते गए और एक घर में जाकर घुस गए। जिसके बाद उक्त हमलावर मकान मालिक से उन्हें बाहर निकालने के िलए कहने लगे। लेकिन मालिक ने उन्हें बाहर नहीं भेजा, लिहाजा सभी हमलावर लौट गए। उनके घर के बाहर लगे सीसीटीवी में हमलावर कैद हो गए। जिसके बाद एसएचओ लवजीत सिंह व थाने की फोर्स मौके पर पहुंची। फिलहाल मामला दो गुटों में पुरानी रंजिश के चलते मारपीट का बताया जा रहा है।

हमले के बाद मौके पर जांच करने पहुंची पुलिस।

X
Ludhiana News - hargobind city hooliganism 12 youths carrying arms behind two youths and hiding in the house
COMMENT