इधर, ट्रांसपोर्टरों को राहत, मालगाड़ी से सामान अनलोड करने को 9 की बजाय 18 घंटे मिलेंगे

Ludhiana News - मुलाजिमों को ड्यूटी पर आने में दिक्कत रेलवे अफसरों ने बताया कि रेल मुलाजिमों को अपनी ड्यूटी पर आना जरूरी है।...

Mar 27, 2020, 07:46 AM IST

मुलाजिमों को ड्यूटी पर आने में दिक्कत

रेलवे अफसरों ने बताया कि रेल मुलाजिमों को अपनी ड्यूटी पर आना जरूरी है। कर्फ्यू के कारण जो रेल कर्मी दूर रहते हैं, वह कर्फ्यू के कारण स्टेशन पर नहीं पहुंच पाते। इस कारण भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। रेल अफसरों ने पुलिस से गुहार लगाई कि जो कर्मचारी ड्यूटी पर जा रहा हो, उसे आई कार्ड देखकर जाने देना चाहिए। उन्हें समझना चाहिए कि उनका ड्यूटी पर पहुंचना जरूरी है।


लुधियाना| कोरोना वायरस के कारण यात्री ट्रेनों की आवाजाही ठप है। वहीं, माल गाड़ियों की आवाजाही जारी है। स्टेशन पर माल गाड़ियों से सामान लेने के लिए ट्रांसपोर्टरों को 9 घंटे का समय दिया जाता है। मगर अब ट्रांसपोर्टर 18 घंटों में सामान स्टेशन से बिना फाइन अदा किए ले सकेंगे। इसके लिए रेल अफसरों ने भी आदेश दिए। रेल अफसरों ने यह आदेश देश की मौजूदा हालात को देखकर जारी किए। यह आदेश चाहे कुछ समय के जारी किए गए हैं, लेकिन इन आदेशों से ट्रांसपोर्टर को काफी राहत मिलने वाली है। रेल के जरिए देश के अलग-अलग राज्यों से माल मंगवाया जाता है। कर्फ्यू के कारण माल अनलोड करने का समय काफी कम होने पर ट्रांसपोर्टर को काफी राहत मिली है तो वह अब सामान भी मंगवा सकेंगे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना