पार्किंग ठेकेदार ने गुंडागर्दी बंद न की तो नहीं देंगे मार्केट फीस

Ludhiana News - बहादुरके रोड स्थित सब्जी मंडी में पार्किंग ठेकेदार की तरफ से गुंडागर्दी की जा रही है। साथ ही अवैध वसूली भी जारी...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:15 AM IST
Ludhiana News - if the parking contractor does not stop the felony the market fee will not be paid
बहादुरके रोड स्थित सब्जी मंडी में पार्किंग ठेकेदार की तरफ से गुंडागर्दी की जा रही है। साथ ही अवैध वसूली भी जारी है। इससे परेशान न्यू सब्जी मंडी आढ़ती एसोसिएशन और लुधियाना फ्रूट मंडी आढ़ती एसोसिएशन के नुमाइंदों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। एसोसिएशनों के नुमाइंदे गुरकमलप्रीत सिंह और कमल गुंबर ने आरोप लगाया कि मंडी में ठेकेदार के कारिंदों की ओर से धक्केशाही की जाती है। कारिंदे पर्चियों के दोगुने पैसे वसूल रहे हैं। यहां तक कि 20 रुपए की पर्ची के 50, 100 रुपए की पर्ची पर 200 रुपए वसूलते हैं। जब भी कोई इस बारे में पूछता है तो गाली गलौच पर उतारू हो जाते हैं। कारिदों की ओर से की गई धक्केशाही की सैकड़ाें वीडियो उनके पास हैं।

उन्होंने बताया कि इस बारे में कई बार लिखित शिकायतें पंजाब मंडी बोर्ड और मार्केट कमेटी लुधियाना को दी जा चुकी हैं। एसोसिएशन की तरफ से मार्केट कमेटी लुधियाना के सचिव व पंजाब मंडी बोर्ड को ज्ञापन सौंप ठेकेदार पर लगाम लगाने को भी कह चुके हैं। मगर कोई भी कार्रवाई नहीं होने पर उन्हें मीडिया के समक्ष आने को मजबूर होना पड़ा है। उन्होंने चेताया यदि आने वाले 10 दिनों के भीतर यदि धक्केशाही नहीं रुकी तो एसोसिएशन मार्केट फीस अदा करना बंद कर देगी। यदि फिर भी नहीं माने तो अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे। इस मौके पर रचिन अरोड़ा रिशू, राजू मलिक, इंद्रजीत सिंह कुक्कू भी उपस्थित रहे।

ग्राहक खराब होने से परेशानी: उन्होंने बताया कि रोजाना हजारों रेहड़ी, ट्रक टेंपो चालक मंडी में आते हैं। इन्हें परेशान किया जा रहा है। इस वजह से उनके ग्राहक खराब हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि दोनांे संगठनों में 250 के करीब सदस्य हैं।

X
Ludhiana News - if the parking contractor does not stop the felony the market fee will not be paid
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना