काम में घाटा पड़ा तो देने लगा फर्जी जमानत, काबू

Ludhiana News - कोर्ट कॉम्प्लेक्स में काम में घाटा पड़ने पर फर्जी जमानत देने आए प्रॉपर्टी डीलर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:10 AM IST
Ludhiana News - if there was a loss in work it was a fake bribe
कोर्ट कॉम्प्लेक्स में काम में घाटा पड़ने पर फर्जी जमानत देने आए प्रॉपर्टी डीलर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी से फर्जी आधार कार्ड भी बरामद कर लिया। डिवीजन 5 पुलिस ने चीफ ज्युडिशियल मजिस्ट्रेट के आदेश पर लोहारा के बलजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर एक दिन रिमांड पर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। मामले के जांच अफसर एएसआई कुलदीप सिंह ने बताया कि कुछ महीने पहले थाना फोकल पॉइंट पुलिस ने चंदन कुमार के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया। इस मामले में चंदन की जमानत दी जानी थी। इसके के चलते आरोपी जमानत देने पहुंच गया। कोर्ट में जमानत की कार्रवाई के दौरान शक होने पर आरोपी से पूछताछ की। इससे पता चला कि वह फर्जी जमानत देने आया था। इसके बाद पुलिस ने उसे मौके पर ही दबोच लिया।

एक मामले में पहले भी दे चुका था जमानत

एएसआई कुलदीप सिंह ने बताया कि आरोपी पहले प्रॉपर्टी डीलर था, लेकिन फिर उसमें घाटा पड़ने पर वह कारपेंटर का काम करने लगा, लेकिन वह भी काम न चला तो उसने फर्जी जमानतें देनी शुरू कर दी। जांच अफसर अनुसार आरोपी ने अयाली खुर्द के दमनजीत सिंह के नाम पर फर्जी आधार कार्ड बनाया हुआ था। जांच अफसर अनुसार आरोपी एक जमानत देने के एक हजार रुपए लेता था। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने पहले भी एक मामले में जमानत दी थी, लेकिन उसमें वह पकड़ा नहीं गया। अब दूसरी बार में पकड़ा गया। जांच अफसर के अनुसार आरोपी ने फर्जी आधार कार्ड कहा से बनवाया था और उसे जमानत देने के लिए किसने कहा था। इसको लेकर जांच की जा रही है।

X
Ludhiana News - if there was a loss in work it was a fake bribe
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना