कॉलेज में एक्सटेंशन लेक्चर, पोस्टर मेकिंग मुकाबले कराए

Ludhiana News - लुधियाना| स्टूडेंट्स की प्रतिभा को निखारने के मकसद से जीएचजी खालसा कॉलेज गुरुसर सुधार में एक्सटेंशन लैक्चर के...

Feb 15, 2020, 08:06 AM IST
Ludhiana News - in college extension lecture poster making competition

लुधियाना| स्टूडेंट्स की प्रतिभा को निखारने के मकसद से जीएचजी खालसा कॉलेज गुरुसर सुधार में एक्सटेंशन लैक्चर के साथ ही पोस्टर मेकिंग मुकाबले कराए गए। कॉलेज के मैथमेटिक्स के पीजी विभाग की आेर से यह लैक्चर काउंटिंग प्रिंसिपल्स विषय पर कराया गया।

इस मौके पर एससीडी गवर्नमेंट कॉलेज लुधियाना के मैथमेटिक्स विभाग के प्रोफेसर डॉ.गुरशरणजीत मुख्य वक्ता और जीएचजी खालसा कॉलेज के पूर्व विभाग प्रमुख प्रो.एनएस सिद्धू विशिष्ट अतिथि रहे। स्टूडेंट्स को विषय से संबंधित जानकारी देते डॉ.गुरशरणजीत ने समझाया कि प्रतियोगी परीक्षाआें में उपयोगी सिद्ध होने वाले पीजन होल सिद्धांत के चार अलग तरीके हैं। जिनके जरिए समस्याआें को इन प्रतियोगी परीक्षाआें में आसानी से हल किया जा सकता है।

सेमिनार के समापन पर विभाग प्रमुख प्रो.परवीन अंसारी ने अतिथियों व विद्यार्थियों का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर कराए स्टूडेंट्स के पोस्टर मेकिंग मुकाबले में एमएससी सेकेंड इयर से पवनदीप ने पहला और नैंसी व अमनदीप एमएससी फर्स्ट इयर ने संयुक्त रूप से दूसरा स्थान हासिल किया। जबकि बीएससी सेकेंड इयर की गरिमा ने तीसरा पुरस्कार प्राप्त किया।

X
Ludhiana News - in college extension lecture poster making competition

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना