आज खुला रहेगा जगराओं पुल

Ludhiana News - दो दिन से हो रही बरसात के कारण शुक्रवार को जगराओं पुल का निर्माण कार्य बंद रहा। बताया जा रहा है कि खराब मौसम के चलते...

Dec 14, 2019, 08:25 AM IST
Ludhiana News - jagraon bridge will be open today
दो दिन से हो रही बरसात के कारण शुक्रवार को जगराओं पुल का निर्माण कार्य बंद रहा। बताया जा रहा है कि खराब मौसम के चलते शनिवार को भी निर्माण कार्य नहीं हो पाएगा। इसके चलते पुल के स्ट्रक्चर को खींचकर उसकी निर्धारित जगह पर रखने की तारीख भी बढ़ सकती है। पिछले काफी दिनों से तेजी से चल रहे पुल के निर्माण कार्य के बाद रेलवे विभाग में पुल को उसके निर्धारित जगह पर रखने के लिए सोमवार या मंगलवार तक का समय तय बताया था।

शुक्रवार को पूरा दिन बरसात के कारण काम बंद रहना और शनिवार को भी रुक-रुक कर काम चलने की संभावना के चलते रेलवे मुलाजिमों की परेशानियां बढ़ सकती हैं।

बताया जा रहा है कि अगर शनिवार को बरसात न हुई तो रविवार को रेलवे कर्मियों की छुट्टी रद्द कर पुल के निर्माण कार्य को पूरा करने की हरसंभव कोशिश की जाएगी, ताकि निश्चित समय पर पुल खींचकर उसके निर्धारित जगह पर रखा जाए। ऐसे में रविवार को पुल के ऊपर आम जनता के लिए वाहनों की आवाजाही को बंद रखा जाएगा। इससे पहले पुल के ऊपर वाहनों की आवाजाही को शनिवार को बंद रखने की बात कही जा रही थी। बरसात होने के कारण काम नहीं हो पाया, जिस कारण शनिवार को जगराओं पुल पर वाहनों की आवाजाही खुली रखी जाएगी।

X
Ludhiana News - jagraon bridge will be open today
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना