लुधियाना / 6 साल के बच्चे को घसीटता ले गया जीप ड्राइवर, पिछले टायर के नीचे आने से मौत

बच्ची की मौत के बाद बिलखते परिजन। बच्ची की मौत के बाद बिलखते परिजन।
X
बच्ची की मौत के बाद बिलखते परिजन।बच्ची की मौत के बाद बिलखते परिजन।

  • आक्रोशित लोगों ने जीप तोड़कर आग लगाने की कोशिश की
  • लुधियाना में स्कूल बस का इंतजार कर रहा था छात्र

Dainik Bhaskar

Dec 05, 2019, 01:44 AM IST

लुधियाना. गुलचमन गली के नजदीक बुधवार सुबह स्कूल बस का इंतजार कर रहे बच्चे व उसकी बुआ को रांग साइड आ रही ओवरलोड जीप ने चपेट में ले लिया और घसीटता ले गया। इससे बच्चे की मौत हो गई। लोगों ने हर्षित (6) व कृति (19) को निजी अस्पताल में पहुंचाया। जहां बच्चे की मौत हो गई।

नशेड़ी ड्राइवर जीप छोड़कर फरार हो गया वहीं, गुस्साए लोगों ने जीप तोड़ दी और उसे आग लगाने की कोशिश की।  पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  बच्चे के दादा रमेश चंद ने बताया कि शहर में वो लड्डू पतंगवाला के नाम से मशहूर हैं। पोता हर्षित पहली कक्षा का छात्र है और डीएवी में पढ़ता था।  

बुधवार सुबह बेटी कृति पोते हर्षित को एक्टिवा से छोड़ने ले गई थी। वह बस का इंतजार करने लगी इस दौरान पंसारी बाजार की तरफ से एक तेज रफ्तार जीप आई जो ओवरलोड थी। एक कार को ओवरटेक करते हुए उसका बैलेंस बिगड़ गया और उसने दोनों को टक्कर मार दी। टक्कर होते ही कृति साइड पर गिर गई और हर्षित की शर्ट जीप की हुक में फंस गई, जिसके चलते वो उसे घसीटता ले गया।

कुछ दूरी पर जाकर हर्षित हुक से छूट गया और नीचे गिर गया, जिसके बाद जीप के पिछले टायरों के नीचे आ गया। लोगों ने उसे सीएमसी अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। 


जीप को कब्जे में  ले लिया गया है। पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है। आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इलाके में हैवी वाहनों की नो एंट्री के लिए अधिकारियों को लिखकर भेज दिया गया है। जल्द ही यहां पर बड़े वाहनों ती नो एंट्री कर दी जाएगी। 
वरयाम सिंह, एसीपी सेंट्रल
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना