खेतीबाड़ी कॉलेज ने जीती ओवरऑल ट्रॉफी, हरमीत-जोबनजीत बेस्ट एथलीट

Ludhiana News - पंजाब एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी (पीएयू) में जारी दो दिवसीय 54वीं एथलेटिक मीट में खेतीबाड़ी कॉलेज ने ओवरऑल ट्रॉफी...

Feb 15, 2020, 08:01 AM IST
Ludhiana News - khetibari college wins overall trophy harmeet jobanjeet best athlete

पंजाब एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी (पीएयू) में जारी दो दिवसीय 54वीं एथलेटिक मीट में खेतीबाड़ी कॉलेज ने ओवरऑल ट्रॉफी जीती। उन्हें शुक्रवार को इनाम वितरण समारोह में चीफ गेस्ट रहे डीसीपी ट्रैफिक सुखपाल सिंह बराड़ ने सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि खेलें हमें अनुशासन सिखाती हैं। इसे हमें जीवन में अपनाना भी जरूरी है। उनका स्वागत डायरेक्टर स्टूडेंट्स वेल्फेयर डॉ. रविंदर कौर धालीवाल ने किया। एथलेटिक मीट में यूनिवर्सिटी के 5 कॉलेजों के अलावा बठिंडा और गुरदासपुर के क्षेत्रीय केंद्रों से 28 इवेंट में खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। लड़कियों में बेसिक साइंस कॉलेज की हरमीत कौर और लड़कों में खेतीबाड़ी कॉलेज के जोबनजीत सिंह बेस्ट एथलीट घोषित किए गए। वहीं, कम्युनिटी साइंस कॉलेज की टीम को बेस्ट मार्च पास्ट का इनाम दिया गया। वहीं, बेस्ट साइकिल चालक का खिताब लड़कों में खेती केंद्र गुरदासपुर के जशनप्रीत सिंह और लड़कियों में खेतीबाड़ी कॉलेज की लवदीप कौर ने जीता। बेस्ट हॉकी खिलाड़ी का इनाम खेतीबाड़ी कॉलेज के आकाशबीर सिंह गरेवाल ने जीता।

ये रहे रिजल्ट: लड़कों में 1500 मीटर मुकाबले में खेतीबाड़ी कॉलेज के जोबनजीत सिंह पहले, खेतीबाड़ी कॉलेज के आकाशबीर गरेवाल दूसरे, आईओए बठिंडा के वासुदेव तीसरे, डिस्कस थ्रो में बेसिक साइंस कॉलेज के तसलीन सिंह पहले, खेतीबाड़ी कॉलेज के रणप्रीत सिंह दूसरे, खेतीबाड़ी कॉलेज के तरनबीर सिंह तीसरे, 400 मी. में खेतीबाड़ी कॉलेज के जोबनजीत सिंह पहले, खेतीबाड़ी कॉलेज के प्रदीप सिंह दूसरे, आईओए बठिंडा के आदित्य वशिष्ट तीसरे, 4 इनटू 100 मीटर मुकाबले में खेतीबाड़ी कॉलेज पहले, खेती इंजीनियरिंग कॉलेज दूसरे, कम्युनिटी साइंस कॉलेज तीसरे, 800 मीटर मुकाबले में खेतीबाड़ी कॉलेज के जोबनजीत सिंह पहले, खेतीबाड़ी कॉलेज के प्रदीप सिंह दूसरे, खेतीबाड़ी कॉलेज के हर्षित पराशर तीसरे, 200 मीटर मुकाबले में खेतीबाड़ी कॉलेज के अर्शदीप सिंह पहले, खेतीबाड़ी कॉलेज के जोबनजीत सिंह दूसरे, खेतीबाड़ी कॉलेज के गुरदीप सिंह तीसरे, खेतीबाड़ी कॉलेज के ब्रॉड जंप में प्रदीप सिंह पहले, खेतीबाड़ी कॉलेज के आकाशबीर गरेवाल दूसरे और खेती इंजीनियरिंग कॉलेज के राहुल सिंह तीसरे स्थान पर रहे।

X
Ludhiana News - khetibari college wins overall trophy harmeet jobanjeet best athlete
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना