--Advertisement--

घर में घुसकर दिनदहाड़े महिला का मर्डर, फर्श पर पड़ी थी लाश-मुंह से निकल रहा था खून

चंडीगढ रोड पर किसी अज्ञात ने घर में घुसकर दिनदहाड़े महिला का मर्डर कर दिया।

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 05:35 PM IST
निधि। निधि।

लुधियाना। चंडीगढ रोड पर मुंडियां की प्रताप कॉलाेनी में 01 मई को अज्ञात ने घर में घुसकर दिनदहाड़े महिला का मर्डर कर दिया। निधि (35) की लाश कमरे में फर्श पर पड़ी थी और उसके मुंह से खून निकल रहा था। लाश के पास ही पिल्लो पड़ा था। रिहायशी इलाके में हुई इस वारदात का आस-पड़ोस को भी पता नहीं चला। मौके से मिले महिला के मोबाइल व सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से ही हत्या के राज का खुलासा होगा। फुटेज में निधि का पति भी दो बार सुबह 11.20 व 12 बजे आते-जाते दिखाई दे रहा है।

परिवार का कहना है कि महिला का मर्डर लूट की नीयत से किया गया

- परिवार का ऐसा आरोप है लेकिन पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है। जाते समय आरोपी घर के दोनों गेटों को बाहर से कुंडी लगा कर गया। इससे पता चलता है कि मर्डर करने वाला कोई पहचान का ही है।

- सूचना पर डीसीपी गगनअजीत सिंह, एडीसीपी राजवीर सिंह, एसीपी पवनजीत, इंस्पेक्टर अवतार सिंह, डॉग स्क्वॉयड, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम व सीआईए स्टाफ की टीमें मौके पर पहुंची।

- पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। माना जा रहा है कि निधि को मारने के लिए किसी ने या तो पिल्लो से उसका मुंह दबाया या फिर उसे कोई जहरीला सामान दिया गया।

- पति वरिंदर अरोड़ा पार्ट टाइम अकाउंट का काम करता है। उनकी दो बेटियां ढाई साल की अनन्या व एंजल (8) है।


बच्ची को लेकर दोपहर 1 बजे पहुंची सास तो हुआ खुलासा - हादसे का पता तब चला जब वरिंदर की मां नीलम अपनी पौत्री अनन्या को छोड़ने के लिए आई।

- उन्होंने बताया कि वरिंदर हर रोज एंजल को सुबह 7.30 बजे व अनन्या को 9.30 बजे स्कूल छोड़ कर आता था। अनन्या को 11.30 बजे निधि स्कूल से लेकर आती थी।

- मंगलवार को जब निधि बच्चे को लेने के लिए नहीं गई तो टीचर ने बार-बार उसे फोन किया। रिस्पॉन्स न मिलने पर वरिंदर को फोन किया।

- उसने भी फोन नहीं उठाया तो टीचर ने मुझे फोन कर अनन्या को लाने के लिए कहा। जब वो अनन्या को लेकर घर पहुंची तो मेन गेट खुला था और अंदर के दरवाजे पर बाहर से कुंडी लगी थी।

- जैसे की मैं कमरे के अंदर गई तो देखा कि बहू फर्श पर पड़ी थी और मुंह से खून निकल रहा था। देखते ही मैंने शोर मचाया। पड़ोसियों ने निधि को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


एडीसीपी, राजवीर सिंह ने कहा- निधि के पति और उसके साले के बयान पर कार्रवाई की जा रही है। पति समेत परिवार के अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। लूट वाली कोई बात नहीं है। पुलिस घरेलू विवाद को लेकर भी जांच कर रही है।



टना के बाद मौके पर मौजूद निधि का पति वरिंदर व अन्य। टना के बाद मौके पर मौजूद निधि का पति वरिंदर व अन्य।
मौके से मिले महिला के मोबाइल व सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से ही हत्या के राज का खुलासा होगा। मौके से मिले महिला के मोबाइल व सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से ही हत्या के राज का खुलासा होगा।
X
निधि।निधि।
टना के बाद मौके पर मौजूद निधि का पति वरिंदर व अन्य।टना के बाद मौके पर मौजूद निधि का पति वरिंदर व अन्य।
मौके से मिले महिला के मोबाइल व सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से ही हत्या के राज का खुलासा होगा।मौके से मिले महिला के मोबाइल व सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से ही हत्या के राज का खुलासा होगा।
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..