• Hindi News
  • Punjab
  • Ludhiana
  • एक्टिवा पर जा रही पीएयू क्लर्क की बेटी को ओवरस्पीड वाहन ने मारी टक्कर, मौत
--Advertisement--

एक्टिवा पर जा रही पीएयू क्लर्क की बेटी को ओवरस्पीड वाहन ने मारी टक्कर, मौत

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:30 AM IST

Ludhiana News - हादसे के बाद सड़क पर पड़ी गुरलीन। लुधियाना| ओवरस्पीड नामालूम वाहन की चपेट में आने से एक्टिवा सवार युवती की मौत हो...

एक्टिवा पर जा रही पीएयू क्लर्क की बेटी को ओवरस्पीड वाहन ने मारी टक्कर, मौत
हादसे के बाद सड़क पर पड़ी गुरलीन।

लुधियाना| ओवरस्पीड नामालूम वाहन की चपेट में आने से एक्टिवा सवार युवती की मौत हो गई। मृतका की पहचान डाबा रोड न्यू शिमलापुरी की 19 साल की गुरलीन कौर के रूप में हुई है। हादसे के दौरान सोमवार सुबह छह बजे वह एक्टिवा पर अपने घर से दर्शन एकेडमी पढ़ने जा रही थी। ओसवाल कैंसर अस्पताल के पास शेरपुर रेलवे ट्रैक के पास एक नामालूम तेज रफ्तार वाहन ने एक्टिवा को टक्कर मार दी और वाहन चालक मौके से फरार हो गया। गुरलीन कौर को 108 एंबुलेंस के जरिए जख्मी हालत में सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इस मामले में डिवीजन छह के एएसआई पूरन सिंह ने मृतका के पिता रणधीर सिंह के बयान पर नामालूम वाहन पर पर्चा दर्ज कर लिया। रणधीर सिंह पीएयू में क्लर्क हैं। हालांकि घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने आरोपी की कार का नंबर नोट कर पुलिस को दिया था।

जानकारी के मुताबिक हरलीन कौर एक्टिवा पर अपनी टीचर हरलीन के साथ अकेडमी में पढ़ने जाती थी, मगर सोमवार को टीचर को कोई काम पड़ गया और इसलिए वह अकेली थी। पुलिस को मौके पर मौजूद लोगों से जांच में जानकारी मिली कि जिस वाहन ने छात्रा को टक्कर मारी है, पीछे से ट्रक (पीबी-10 बीवाई 3350) जैसा लग रहा था। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक कर रही है।

X
एक्टिवा पर जा रही पीएयू क्लर्क की बेटी को ओवरस्पीड वाहन ने मारी टक्कर, मौत
Astrology

Recommended

Click to listen..