Hindi News »Punjab »Ludhiana» आरोपियों के घरों में पुलिस ने की रेड, ताला लगा हुए फरार

आरोपियों के घरों में पुलिस ने की रेड, ताला लगा हुए फरार

क्राइम रिपोर्टर | लुधियाना/जगराओं थाना सिटी पुलिस ने जैन बिरादरी के नवनियुक्त प्रधान रमेश जैन से मारपीट और लूट...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 03:30 AM IST

क्राइम रिपोर्टर | लुधियाना/जगराओं

थाना सिटी पुलिस ने जैन बिरादरी के नवनियुक्त प्रधान रमेश जैन से मारपीट और लूट के मामले में छह फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके घरों-दुकानों पर रेड की। आरोपियों के मोहल्ला मुंहन्नता स्थित घर के अलावा दुकानों पर भी रेड की गई। मगर एक भी आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा। इंचार्ज एएसआई सुखबेग सिंह ने बताया कि प्रधान रमेश जैन के बयानों पर दीपक जैन (बॉबी), सुशील जैन, सुदर्शन जैन, चिराग जैन, मुनीष जैन और राजू जैन पर अलग-अलग धाराओं का मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि वो पु‍लिस पार्टी को साथ लेकर आरोपियों के घर पर सोमवार तड़क-शाम करीब साढ़े सात बजे रेड करने गए, परंतु सभी आरोपियों के घरों में ताले लगे हंै। उन्होंने बताया कि मारपीट के दौरान प्रधान रमेश जैन का दांत भी तोड़ा गया है। इसके चलते सोमवार को डॉक्टरी रिपोर्टर आने पर दर्ज मामले में धारा 325 या 326 की बढ़ोतरी की जानी थी, परंतु सोमवार को डेंटिस्ट से रिपोर्ट नहीं मिल पाई।

उधर, पुलिस की ओर लगातार कसते शिकंजे को देख आरोपियों के परिवार के कुछ मेंबर सोमवार दोपहर पूर्व मंत्री मलकीत सिंह दाखा के दरबार पहुंचे और उनसे मदद की गुहार लगाई। पहलवान ढाबे पर दाखा ने मामले में आरोपियों की किसी भी प्रकार की मदद करने से पल्ला झाड़ लिया और कानून के हिसाब से ही कार्रवाई होने की बात कही। पूर्व मंत्री की ये बातें सुनकर आरोपियों के परिवार के सदस्य निराश खाली हाथ लौट गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×