• Hindi News
  • Punjab
  • Ludhiana
  • बेटा गया जेल, दिव्यांग पति और घर खर्च चलाने को करने लगी तस्करी
--Advertisement--

बेटा गया जेल, दिव्यांग पति और घर खर्च चलाने को करने लगी तस्करी

Ludhiana News - लुधियाना| बेटे के नशा तस्करी में पकड़े जाने के बाद जेल जाने पर अपाहिज पति और अपना खर्च चलाने के लिए महिला ने हेरोइन...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:30 AM IST
बेटा गया जेल, दिव्यांग पति और घर खर्च चलाने को करने लगी तस्करी
लुधियाना| बेटे के नशा तस्करी में पकड़े जाने के बाद जेल जाने पर अपाहिज पति और अपना खर्च चलाने के लिए महिला ने हेरोइन तस्करी शुरू कर दी। एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस ने महिला को उस समय गिरफ्तार कर लिया, जब वह माछीवाड़ा के ड्रग सप्लायर से सस्ती हेरोइन खरीद वापस आ रही थी। आरोपी का नाम सुमन तलवाड़ है, वह गुरु तेग बहादुर नगर जमालपुर की रहने वाली है। उससे 25 लाख रुपए कीमत की 50 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। पुलिस ने उस पर थाना जमालपुर में एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया और रिमांड लेकर पूछताछ कर रही है।

एंटी नारकोटिक्स सेल इंचार्ज सुरिंदर पाल सिंह के अनुसार 29 अप्रैल को वह पुलिस पार्टी के साथ चंडीगढ़ रोड पर वीर पैलेस के पास नाकाबंदी कर चेकिंग के दौरान उसे काबू किया था। पूछताछ में सुमन ने बताया कि उसका पति बचपन से ही पोलियो से पीड़ित है, उसकी हालत काफी खराब हो गई थी। इस कारण वह कोई काम नहीं कर सकता। कुछ समय पहले उसका बेटा रोहित भी नशा तस्करी के मामले में पकड़ा गया, पुलिस ने उसे जेल भेज दिया। बेटे-पति और घर के खर्च के लिए उसने कई रिश्तेदारों-जानकारों से कर्ज लिया था, जो वह चुका नहीं पा रही थी। इस कारण उसने हेरोइन तस्करी शुरू कर दी। वह माछीवाड़ा के ड्रग सप्लायर शक्ति से सस्ते रेट पर हेरोइन खरीदती और रिटेल में महंगे रेट पर बेचती थी, जिससे उसे काफी मुनाफा हो जाता था। पुलिस शक्ति के बारे में भी जांच कर रही है।

X
बेटा गया जेल, दिव्यांग पति और घर खर्च चलाने को करने लगी तस्करी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..