• Hindi News
  • Punjab
  • Ludhiana
  • लूटपाट के मामले में भगोड़ा आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल
--Advertisement--

लूटपाट के मामले में भगोड़ा आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

Ludhiana News - इंश्योरेंस कंपनी के अफसर को तेजधार हथियार से जख्मी कर मोबाइल छीनने के मामले में भगौड़े आरोपी को पीओ स्टाफ पुलिस ने...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 03:35 AM IST
लूटपाट के मामले में भगोड़ा आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल
इंश्योरेंस कंपनी के अफसर को तेजधार हथियार से जख्मी कर मोबाइल छीनने के मामले में भगौड़े आरोपी को पीओ स्टाफ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी शिवपुरी का रहने वाला सन्नी शर्मा है। पुलिस ने अदालत में पेश कर सेंट्रल जेल भेज दिया है।

पीओ स्टाफ के इंचार्ज बलविंदर सिंह के अनुसार आरोपी सन्नी शर्मा पर साल 2015 में गली नंबर 6 कुलदीप नगर बस्ती जोधेवाल के रहने वाले मनीराम गौड़ की शिकायत पर थाना डिवीजन नंबर 6 में मामला दर्ज हुआ था। मनीराम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह सहारा इंडिया में इंश्योरेंस का काम करता है। 13 फरवरी 2015 को माडल टाउन से अपने घर जा रहा था। ट्रांसपोर्ट नगर कट के पास बाइक सवार दो लुटेरों ने उसे तेजधार हथियार से जख्मी कर मोबाइल छीन लिया और समराला चौक की ओर भाग निकले। उसने ट्रैफिक पुलिस मुलाजिम की मदद से आरोपियों का पीछा किया तो समराला चौक के पास एक आरोपी बाइक से उतर कर फरार हो गया जबकि दूसरे को उसने लोगों की मदद से काबू कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया जहां से जमानत पर आने के बाद वह दोबारा पेश नहीं हुआ। इस पर अदालत की ओर से उसे भगौड़ा घोषित किया गया। सोमवार आरोपी को सूचना के आधार पर काबू किया गया। एक अन्य मामले में प|ी को दहेज के लिए परेशान करने के मामले में भगौड़े आरोपी को पीओ स्टाफ पुलिस ने काबू कर अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

बाइक सवार स्नेचरों ने अलग-अलग जगहों से दो महिलाओं से छीना पर्स और सोने की चेन

लुधियाना|बाइक सवार स्नेचरों ने इतवार अलग-अलग जगह से दो महिलाओं से पर्स और चेन छीन ली। फिल्लौर ट्रेनिंग कॉलेज में डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी निशा गर्ग स्टॉक एक्सचेंज मेंबर जितेंद्र गर्ग के साथ शॉपिंग करने निकली थी।पहले मामले में बाइक सवार स्नेचर ने पति के साथ मॉल जा रही राजगुरू नगर की रहने वाली निशा गर्ग का पर्स छीन लिया। पर्स में 20 हजार रुपए कैश और मोबाइल था। थाना सराभा नगर पुलिस ने निशा की शिकायत पर नामालूम आरोपियों पर मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में निशा ने बताया कि 15 अप्रैल दोपहर को वह अपने पति के साथ वेस्टएंड मॉल गई थी। अपनी कार गलाडा दफ्तर के बाहर खड़ी कर वह पैदल मॉल की ओर जा रहे थे तो पीछे से बाइक पर आया एक स्नेचर उसका पर्स छीन कर फरार हो गया। उसके शोर मचाने पर लोगों ने आरोपी का पीछा किया लेकिन वह हाथ नहीं आया। दूसरे मामले में बाइक सवार दो स्नेचरों ने जमालपुर कालोनी की रहने वाली ऊषा के गले में पहनी सोने की चेन छीन ली। थाना मोती नगर पुलिस नामालूम आरोपियों पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। पुलिस को दी शिकायत में ऊषा ने बताया कि 15 अप्रैल सुबह वह मंदिर गई थी। वहां से वापस आते समय घर के पास पहुंची थी कि काले रंग के पल्सर बाइक पर सवार दो स्नेचरों ने उसे धक्का मार कर गिरा दिया और उसके गले में पहनी चेन छीन कर फरार हो गए।

X
लूटपाट के मामले में भगोड़ा आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..