• Home
  • Punjab
  • Ludhiana
  • स्पेशल बच्चों ने रामायण पर नाटक पेशकर बटोरी तालियां
--Advertisement--

स्पेशल बच्चों ने रामायण पर नाटक पेशकर बटोरी तालियां

िनर्दाेष स्कूल में सोमवार को एनुअल डे के मौके पर हिंदू कथा रामायण पर नाटक का मंचन करते स्पेशल स्टूडेंट्स। (दाएं)...

Danik Bhaskar | Apr 17, 2018, 03:40 AM IST
िनर्दाेष स्कूल में सोमवार को एनुअल डे के मौके पर हिंदू कथा रामायण पर नाटक का मंचन करते स्पेशल स्टूडेंट्स। (दाएं) कार्यक्रम के दौरान उपस्थित गणमान्य। फोटो: भास्कर

लुधियाना| निर्दाेष स्कूल ने सोमवार को अपना एनुअल डे मनाया। इस साल स्कूल के स्टूडेंट्स ने हिंदू कथा रामायण पर नाटक प्रस्तुत किया। स्टूडेंट्स को अवधि वेशभूषा में सजा दी गई और पौराणिक कथाओं को महान अभिनय कौशल के साथ चित्रित किया गया। किट्‌टी बख्शी द्वारा नाटक निर्देशित किया गया था। इस अवसर पर बोलते हुए सुचिता जैन संयुक्त प्रबंध डायरेक्टर वर्धमान टेक्सटाइल्स ने बच्चों के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने स्कूल की प्रगति पर बहुमूल्य सलाह भी दी। इस अवसर पर गेस्ट ऑफ ऑनर काउंसलर ममता आशु ने इस अवसर पर भाषण दिया और आश्वासन दिया कि स्कूल प्रशासन से सभी सहायता प्राप्त करेगा।

स्कूल चेयरपर्सन पूनम बिंद्रा ने शहर के सभी नागरिकों से अपील कि की स्कूल से बाहर निकलने वाले स्टूडेंट्स के पुनर्वास में मदद की। उन्होंने विशेष बच्चों के माता-पिता के प्रयासों की सराहना की और उनसे शिक्षकों के साथ लगातार संपर्क में रहने के लिए अनुरोध किया, जिससे कि उनके बच्चे स्कूल में सभी सुविधाएं हासिल कर सकें। प्रिंसिपल सूरत सिंह ने 2017-18 स्कूल की रिपोर्ट पढ़ी।

निर्दाेष स्कूल के एनुअल डे पर कार्यक्रम, किट्‌टी बख्शी की ओर से निर्देशित किया गया था नाटक