Hindi News »Punjab »Ludhiana» आईआईएम बेंगलुरू में जगह बनाने में सफल रही शगुन गुप्ता

आईआईएम बेंगलुरू में जगह बनाने में सफल रही शगुन गुप्ता

लुधियाना| सिविल लाइंस स्थित खालसा कॉलेज फॉर वुमन की बीएससी बायोटेक्नॉलॉजी फाइनल ईयर की स्टूडेंट शगुन गुप्ता...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 17, 2018, 03:40 AM IST

आईआईएम बेंगलुरू में जगह बनाने में सफल रही शगुन गुप्ता
लुधियाना| सिविल लाइंस स्थित खालसा कॉलेज फॉर वुमन की बीएससी बायोटेक्नॉलॉजी फाइनल ईयर की स्टूडेंट शगुन गुप्ता आईआईएम अहमदाबाद में अपनी जगह बनाने में सफल रही। शगुन ने अपने पहले ही अटेंप्ट में कैट 2017 के एग्जाम में 95.02 पर्सेंटाइल हासिल किए। शगुन फूड एग्रीकल्चर बिजनेस मैनेजमेंट पोस्ट ग्रेजुएशन प्रोग्राम में एडमिशन हासिल करने में सफल रही है। बीकॉम फाइनल इयर की चारिका अग्रवाल मैट 2017के रिजल्ट में 95 पर्सेंटाइल हासिल करने में कामयाब रही।

शगुन गुप्ता

चारिका अग्रवाल

जीसीजी की स्टूडेंट्स ने एमए फाइन आर्ट्स और बीकॉम के रिजल्ट में हासिल की यूनिवर्सिटी पोजीशन

लुधियाना| पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ द्वारा घोषित एमए फाइन आर्ट्स फ़र्स्ट और थर्ड समेस्टर, बीकॉम फ़र्स्ट समेस्टर और एमएससी बॉटनी फ़र्स्ट समेस्टर के रिजल्ट में गवर्नमेंट कॉलेज फॉर गर्ल्स की स्टूडेंट्स ने यूनिवर्सिटी पोजीशन हासिल की। एमए फाइन आर्ट्स फ़र्स्ट समेस्टर के रिजल्ट में शिवानी ने 89.2 पर्सेंट के साथ यूनिवर्सिटी में पहली, जसप्रीत कौर ने 87.7 पर्सेंट के साथ चौथी, दीपिका ने 86.2 पर्सेंट के साथ पांचवीं, नेहा गर्ग ने 85.75 पर्सेंट के साथ छठी और अफसाना ने 85 पर्सेंट के साथ आठवीं पोजीशन हासिल की। एमए थर्ड समेस्टर के रिजल्ट में जसप्रीत कौर ने 90.5 पर्सेंट के साथ यूनिवर्सिटी में चौथी, मनप्रीत 88.7 पर्सेंट के साथ छठी, मनदीप कौर 87.7 पर्सेंट के साथ नौवीं पोजीशन हासिल करने में कामयाब रही। बीकॉम फ़र्स्ट सेमेस्टर के रिजल्ट में नाज मोंगा ने 85 पर्सेंट के साथ यूनिवर्सिटी में पहली पोजीशन ली।

इरनदीप कौर 71.27 पर्सेंट अंकों के साथ फर्स्ट

लुधियाना|पीयू चंडीगढ़ द्वारा घोषित बीएससी पांचवें समेस्टर के रिजल्ट में रामगढिय़ा गर्ल्स कॉलेज का रिजल्ट अच्छा रहा। इरनदीप कौर ने 71.27 पर्सेंट अंकों के साथ कॉलेज में पहली पोजीशन हासिल की। चहक गुप्ता 62.1 पर्सेंट के साथ दूसरा स्थान लेने में सफल रही। गुरलीन कौर ने 61.4 पर्सेंट के साथ तीसरी पोजीशन पाई। कॉलेज प्रिंसिपल डॉ.इंद्रजीत कौर ने फैकल्टी और स्टूडेंट्स को शुभकामनाएं दीं। प्रेसिडेंट रणजोध सिंह और जनरल सेक्रेटरी गुरचरन सिंह लोटे ने स्टूडेंट्स और स्टाफ सदस्यों को इसी तरह मेहनत करने और सफलता हासिल करने के लिए प्रेरित किया।

गुरलीन ने लिए 92.1 पर्सेंट अंक

लुधियाना|आईकेजीपीटीयू द्वारा घोषित बीबीए फ़र्स्ट समेस्टर के रिजल्ट में मॉडल टाउन स्थित गुरु नानक इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नॉलॉजी(जीएनआईएमटी) गुजर खां कैंपस के स्टूडेंट्स ने शानदार प्रदर्शन किया। गुरलीन कौर ने 92.1 पर्सेंट अंकों के साथ पहली पोजीशन हासिल की। दीक्षा सरीन 85.4 पर्सेंट के साथ दूसरी और गुरासिस कौर 83.8 पर्सेंट के साथ तीसरी पोजीशन लेने में सफल रही। गुरलीन कौर ने अपनी सफलता का श्रेय इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर, डिप्टी डायरेक्टर और फैकल्टी सदस्यों को दिया। इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर कर्नल डॉ. एचएस संघा ने स्टूडेंट्स, पेरेंट्स और फैकल्टी सदस्यों को इस सफलता पर शुभकामनाएं दीं। उन्होंने स्टूडेंट्स को इसी तरह मेहनत करने के लिए प्रेरित किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×