• Hindi News
  • Punjab
  • Ludhiana
  • ओसवाल वूलन मिल्स ने की डीलर्स मीट, डिस्प्ले किए यार्न
--Advertisement--

ओसवाल वूलन मिल्स ने की डीलर्स मीट, डिस्प्ले किए यार्न

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 03:45 AM IST

Ludhiana News - डीलर्स मीट के दौरान कंपनी के डायरेक्टर संदीप जैन और अन्य। फोटो : भास्कर कंपनी के ट्रेड मार्क और लोगो का गलत...

ओसवाल वूलन मिल्स ने की डीलर्स मीट, डिस्प्ले किए यार्न
डीलर्स मीट के दौरान कंपनी के डायरेक्टर संदीप जैन और अन्य। फोटो : भास्कर

कंपनी के ट्रेड मार्क और लोगो का गलत इस्तेमाल करने वालों पर होगी कार्रवाई: संदीप जैन

सिटी रिपोर्टर | लुधियाना

नाहर ग्रुप आफ कंपनीज की सबसे पुरानी कंपनी ओसवाल वूलन मिल्स लिमिटेड की ओर से हैंड निटिंग यार्न की डीलर्सज मीट का आयोजन स्थानीय पार्क प्लाजा में किया। इस डीलर्स मीट में कंपनी की ओर से नए हैंड निटिंग यार्न 2/6 मन्नत, 2/6 जन्नत, 2/6 जूली, 2/5 लोरी और 2/6 वूल प्लस के साथ साथ कंपनी के नियमित उत्पाद डिस्पले किए गए।

इस दौरान प्रकाश चंद शर्मा, गगनदीश भल्ला और जगजीवन सिंह की अध्यक्षता में डीलर्स मीट में भारत भर से कंपनी के डीलरों ने भाग लिया। इस अवसर पर कंपनी के डायरेक्टर संदीप जैन ने वर्ष 2018-19 के लिए हैंड निटिंग यार्न की सेल पॉलिसी की घोषणा की। इस मौके पर भारत के कंपनी के सर्वश्रेष्ठ डीलर का अवाॅर्ड लुधियाना के पंजाब वूल स्टोर को दिया गया। इसके अलावा अन्य डीलरों, जिन्होंने पिछले समय में कंपनी के साथ अच्छी कारगुजारी का सबूत दिया, को पुरस्कार और ट्राफियां भी प्रदान की गईं। वहीं संदीप जैन ने कहा कि कुछ लोग उनके ट्रेड मार्क और लोगो का गलत इस्तेमाल करते हैं। ऐसे लोगों के साथ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

X
ओसवाल वूलन मिल्स ने की डीलर्स मीट, डिस्प्ले किए यार्न
Astrology

Recommended

Click to listen..